बुज़ुर्ग कपल ने शानदार अंदाज़ में किया समुद्र में एन्जॉय, IPS बोला - असली मर्द वही, जो... - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बुजुर्ग कपल (Elderly Couple) का दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. कपल्स समुद्र किनारे खूब एन्जॉय करते हैं. लेकिन इस बुजुर्ग कपल ने समुद्र किनारे अलग अंदाज में एन्जॉय किया.

बुज़ुर्ग कपल ने शानदार अंदाज़ में किया समुद्र में एन्जॉय, IPS बोला - असली मर्द वही, जो... - देखें Video

बुज़ुर्ग कपल ने शानदार अंदाज़ में किया समुद्र में एन्जॉय, IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बुजुर्ग कपल (Elderly Couple) का दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. कपल्स समुद्र किनारे खूब एन्जॉय करते हैं. लेकिन इस बुजुर्ग कपल ने समुद्र किनारे अलग अंदाज में एन्जॉय किया. बुजुर्ग कपल समुद्र में नहाने नहीं जा सकता था, ऐसे में पति ने पत्नी को कुर्सी पर बैठाया और मग से उन पर पानी डाला. इस खूबसूरत वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स समुद्र किनारे एक कुर्सी लगाता है और पत्नी को बैठा देता है. फिर वो मग से उन पर पानी डालता है और नहलाता है. वहीं आस-पास युवा लोग भी एन्जॉय कर रहे हैं. 

आईपीएस ऑफिसर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'रियल मेन हमेशा अपने साथी के लिए सम्मान, समर्थन और देखभाल करते हैं. हमेशा.'

देखें Video:

दीपांशु काबरा ने इस वीडियो को 28 फरवरी की सुबह शेयर किया था, जिसके अब तक 32 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन पर लोगों ने बुजुर्ग कपल की खूब तारीफ की है और इस वीडियो को बहुत खूबसूरत बताया है. एक यूजर ने लिखा, 'इस बुजुर्ग कपल ने बता दिया कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती. प्यार कभी नहीं मरता.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com