VIDEO: दीपिका-शाहरुख के 'बेशरम रंग' पर दिखा BTS ग्रुप का धमाकेदार डांस!

Viral Video: कोरियन डांस ग्रुप बीटीएस का बेशर्म रंग सॉन्ग पर जबरदस्त डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है, जिसमें वे शाहरुख खान और दीपिका के बेशर्म रंग सॉन्ग पर जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो बीटीएस ग्रुप मेंबर के डांस का एक पुराना वीडियो है, जिसे किसी फैन ने एडिट किया है.

VIDEO: दीपिका-शाहरुख के 'बेशरम रंग' पर दिखा BTS ग्रुप का धमाकेदार डांस!

BTS Viral Video: सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathaan) रिलीज से पहले ही बवाल में फंस गई है. आलम यह है कि, फिल्म 'पठान' के पहले गाने को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. बवाल के बीच भी सॉन्ग फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. वहीं, दूसरी ओर शाहरुख खान और दीपिका के बेशर्म रंग सॉन्ग पर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक रील्स और वीडियोज सामने आ रहे हैं. इस बीच बीटीएस ग्रुप का भी एक एडिट डांस वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें वे बेशर्म रंग सॉन्ग पर जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

कोरियन डांस ग्रुप बीटीएस का बेशर्म रंग सॉन्ग पर जबरदस्त डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है, जिसे किसी फैन ने एडिट किया है. इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस एडिट डांस वीडियो में बीटीएस ग्रुप गजब को कमाल के डांस मूव्स में देखा जा रहा है. बता दें कि, यह वीडियो बीटीएस ग्रुप मेंबर के डांस का एक पुराना वीडियो है, जिसमें बीटीएस ग्रुप के डांस मूव्स को बेशर्म रंग सॉन्ग पर फिट कर दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @qualiteaposts नाम के पेज पर शेयर किया गया है, जिसे 44 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर कमेंट्स और लाइक का सिलसिला अभी भी जारी है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक कमाल के रिएक्शन दे रहे हैं.