टीवी पर Live रिपोर्टिंग कर रहा था रिपोर्टर, पीछे से लूटेरे ने तानी बंदूक और फिर... देखें Shocking Video

इक्वाडोर (Ecuador) में लाइव प्रसारण (Live Broadcast) के दौरान एक समाचार रिपोर्टर और टीवी क्रू (News Reporter And TV Crew) को बंदूक की नोक पर लूट लिया (Robbed At Gunpoint) गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

टीवी पर Live रिपोर्टिंग कर रहा था रिपोर्टर, पीछे से लूटेरे ने तानी बंदूक और फिर... देखें Shocking Video

Live रिपोर्टिंग कर रहा था रिपोर्टर, पीछे से लूटेरे ने तानी बंदूक और फिर... देखें Video

पिछले शुक्रवार को इक्वाडोर (Ecuador) में एक लाइव प्रसारण (Live Broadcast) के दौरान एक समाचार रिपोर्टर और टीवी क्रू (News Reporter And TV Crew) को बंदूक की नोक पर लूट लिया (Robbed At Gunpoint) गया था. ट्विटर पर वायरल हुए शॉकिंग फुटेज (Shocking Footage) में एक बंदूकधारी व्यक्ति को दिखाया गया है जो पैसों मांग कर रहा है. पत्रकार और टीवी चालक दल उसके पास अपना कैश सौंपते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

स्काई न्यूज के अनुसार, इक्वाडोर के खेल पत्रकार डिएगो ओर्डिनोला ने पिछले हफ्ते गुआयाकिल शहर के एस्टाडियो मोन्यूमेंटल के बाहर से DirecTV स्पोर्ट्स के लिए रिपोर्टिंग कर रहे थे जब लुटेरा ने उन्हें रोका. वह फेस मास्क पहने दिखाई दिया और मिस्टर ऑर्डिनोला के चेहरे पर रिवॉल्वर तान दी.

पत्रकार के माइक्रोफ़ोन पर स्वाइप करने से पहले सशस्त्र डाकू चिल्लाया, 'टेलीफोन' इसके बाद उन्होंने कैमरामैन और चालक दल पर अपनी बंदूक से इशारा किया कि वे उनके बटुए और फोन को सौंप दें. इस फुटेज को रिकॉर्ड किया गया था. रिपोर्टर ने बाद में इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

उन्होंने लिखा, 'हम चुपचाप भी काम नहीं कर सकते, यह आज दोपहर 1:00 बजे स्मारक स्टेडियम के बाहर हुआ.'

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


न्यूजवीक के मुताबिक, एक क्रू मेंबर से मिले फोन से लुटेरा भागने में कामयाब रहा. इस बीच, घटना के फुटेज को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 3.8 लाख से अधिक बार देखा गया है. कई लोगों ने इस घटना को चौंकानी वाली और निंदनीय बताया.