चील ने नदी में घुसकर किया मछली का शिकार, किनारे पर जाते ही किया ऐसा... देखें VIDEO

यूएस के सेंट क्रोइंक्स नदी में अजीबोगरीब चीज देखने को मिली. एक चील ने नदी के अंदर घुसकर मछली का शिकार किया. वहां खड़े लोग भी देखकर हैरान रह गए. सभी ने पहली बार ऐसा कुछ देखा था.

चील ने नदी में घुसकर किया मछली का शिकार, किनारे पर जाते ही किया ऐसा... देखें VIDEO

चील ने नदी में घुसकर किया मछली का शिकार.

यूएस के सेंट क्रोइंक्स नदी में अजीबोगरीब चीज देखने को मिली. एक चील ने नदी के अंदर घुसकर मछली का शिकार किया. वहां खड़े लोग भी देखकर हैरान रह गए. सभी ने पहली बार ऐसा कुछ देखा था. जिसने लोगों का ध्यान खींचा. चील नदी में तैर रही थी और किनारे पर पहुंच रही थी. पहली नजर में लोगों को लगा कि चील जख्मी है. लेकिन जब वो किनारे पर पहुंची तो लोगों ने देखा कि वो जख्मी नहीं बल्कि मछली का शिकार करने नदी में उतरी थी. 

Zoo में बच्चों को देखते ही 'डांस' करने लगा Bear, वायरल हुआ VIDEO

डेन गॉफ ने इस पूरे वीडियो को देखा और इसे रिकॉर्ड किया. उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हमें लगा कि चील नदी में जख्मी है और बाहर निकलने की कोशिश कर रही है. लेकिन वो जख्मी नहीं थी.' उन्होंने ये ट्वीट 15 अगस्त को किया था. चील नदी में इसलिए तैर रही थी क्योंकि उसके हाथ में मछली थी और ज्यादा भारी होने के कारण वो उड़ नहीं पा रही थी. वो किनारे पर पहुंची और मछली को तड़पते देखा तो लोग हैरान रह गए. 

बेटे से छिपकर आइसक्रीम खा रहे थे पापा, बेटे ने मुंह सूंघा और जड़ने लगा थप्पड़, देखें मजेदार VIDEO

देखें VIDEO:

चील के शिकार को देखकर डेन गॉफ ही नहीं डरे बल्कि ट्विटर पर भी लोग हैरान रह गए हैं. इस वीडियो के अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. इस ट्वीट के 50 हजार से ज्यादा लाइक्स और 13 हजार रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. 

बल्ले से लगकर बॉल घुस गई हेलमेट में, कैच पकड़ने के लिए बल्लेबाज की तरफ भागे फील्डर, देखें VIDEO

एक ट्विटर यूजर ने लिखा- 'प्रकृति मेंटल हो चुकी है...' अन्य ने लिखा- 'ये वाकई सबसे शानदार है.' एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- 'बहादुरी से उस मछली को डूबने से बचाया.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आपको लग रहा होगा कि मछली वापस नदी में उतरने में कामयाब रही होगी तो आप गलत सोच रहे हैं. एक घंटे बाद जब वापस वहां शूट किया गया तो चील मछली को खा रही थी.