VIDEO: शादी के जोड़े पर स्टेथोस्कोप लटकाए परीक्षा देने पहुंची दुल्हन, देखते रह गए लोग!

Bride Viral Video: हाल ही में वायरल इस वीडियो में शादी के जोड़े में सजी-धजी एक दुल्हन, मंडप की जगह एग्जाम हॉल में नजर आ रही है. वीडियो में पीले रंग की साड़ी पर भारी आभूषण पहनी यह दुल्हन लैब कोट के ऊपर गले में स्टेथोस्कोप लटकाए परीक्षा हॉल में प्रवेश करती नजर आ रही है.

VIDEO: शादी के जोड़े पर स्टेथोस्कोप लटकाए परीक्षा देने पहुंची दुल्हन, देखते रह गए लोग!

Dulhan Exam Hall Video: शादी का दिन दूल्हा हो या दुल्हन दोनों के लिए बेहद खास होता है. इस दिन की पहले से तैयारियां शुरू हो जाती हैं. इस दिन के पहले से दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ परिवार के अन्य लोग शादी के कामों में गुम नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर दुल्हन से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही शादी का वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें शादी के जोड़े में सजी-धजी एक दुल्हन मंडप की जगह एग्जाम हॉल में नजर आ रही है. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रही केरल की रहने वाली यह दुल्हन शादी के जोड़े के ऊपर स्टेथोस्कोप लटकाए और प्रैक्टिकल लैब कोट पहनी नजर आ रही है. वीडियो की शुरुआत दुल्हन की दोस्त उसके कार से उतरते ही उसकी साड़ी का पल्लू सही करती नजर आती है. वीडियो में पीले रंग की साड़ी पर भारी आभूषण पहनी यह दुल्हन लैब कोट के ऊपर गले में स्टेथोस्कोप लटकाए परीक्षा हॉल में प्रवेश करती नजर आ रही है. परीक्षा हॉल में प्रवेश करते ही दुल्हन अपने दोनों हाथों को हिलाते हुए क्लास के अन्य लोगों से खुशी-खुशी मिलती नजर आ रही है. परीक्षा के बाद दुल्हन बाहर एग्जाम हॉल से बाहर आते ही अपनी मां को गले से लगा लेती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को _grus_girls_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मेडिकोज लाइफ #फिजियोथेरेपी एक्जाम और एक दिन में शादी.' इस वीडियो को अब तक 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 1 लाख 53 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है. एक यूजर ने लिखा, 'ऑल द बेस्ट.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मशहूर होने के लिए.'