Video: स्टेज पर बैठे दूल्हे के सामने प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग! देखते रह गए लोग

Bride Groom Video: हाल ही में शादी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के हो रहे हैं. वीडियो में दुल्हन का कथित प्रेमी दूल्हे के सामने ही अजीबोगरीब हरकत करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर वहां मौजूद मेहमान भी हैरान रह गए.

Video: स्टेज पर बैठे दूल्हे के सामने प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग! देखते रह गए लोग

Viral Shadi Ka Video: शादी फंक्शन से जुड़े वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज दिल खुश कर देते हैं, तो कुछ वीडियोज हैरान कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. वीडियो में दुल्हन का कथित प्रेमी दूल्हे के सामने ही अजीबोगरीब हरकत करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर वहां मौजूद मेहमान भी हैरान रह गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे स्टेज पर बैठे दूल्हे के सामने दुल्हन का कथित प्रेमी उसकी मांग भर देता है. 

यहां देखें वीडियो

हाल ही में इंटरनेट पर एक अजब-गजब वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. वायरल हो रहे इस वीडियो में स्टेज पर बैठे अपनी प्रेमिका की शादी में पहुंचे दूल्हे ने कुछ ऐसा काम कर दिया, जिसे देखकर वहां मौजूद बैठा दूल्हा दंग रह गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे अपने काम को अंजाम देने के बाद कथित प्रेमी वहां से चलता बनता है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, स्टेज पर बैठे दूल्हा और दुल्हन के फेरे और वरमाला की रस्म पूरी हो चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में लोग बारी-बारी से आकर उन्हें अपना आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं, इसी बीच दुल्हन का कथित प्रेमी मफलर बांधकर स्टेज पर पहुंचता है और जेब से सिंदूर से भरी डिब्बी निकालकर दुल्हन की मांग में भर देता है. शुरूआत में दुल्हन थोड़ा विरोध करती है, लेकिन बाद में विरोध छोड़कर चुपचाप बैठे रहती है. अचानक हुई इस घटना से सब लोग दंग रह जाते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो gieddeeandgiedde नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग खूब चटकारे ले रहे हैं. इस वीडियो को अब तक तीन हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.