अपनी इस आदत के लिए हर रोज़ करीब 70 लाख रुपए खर्च करती है दुबई की ये महिला, शौक जानकर उड़ जाएंगे होश

दुबई की यह हाउसवाइफ शॉपिंग, खाने और घूमने-फिरने पर दिल खोलकर खर्च करती है, जिसमें एक दिन में केवल खरीदारी के लिए ही लगभग 70 लाख रुपये है.

अपनी इस आदत के लिए हर रोज़ करीब 70 लाख रुपए खर्च करती है दुबई की ये महिला, शौक जानकर उड़ जाएंगे होश

अपनी इस आदत के लिए हर रोज़ करीब 70 लाख रुपए खर्च करती है दुबई की ये महिला

हर किसी का कोई न कोई शौक होता है, जिसमें कुछ लोगों का शौक शॉपिंग करना भी होता है. लेकिन, कोई अपने इस शौक को पूरा करने के लिए इस कदर पैसे खर्च कर सकता है, सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. हम बात कर रहे हैं दुबई (Dubai) की एक हाउसवाइफ की, जिसने शॉपिंग के अपने शौक को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है. क्योंकि जैसा कि बताया जा रहा है, वो अपनी हर दिन की शॉपिंग पर लगभग 70 लाख रुपए खर्च करती हैं. हैरान मत होइए, आपने बिल्कुल सही पढ़ा है. दुबई की यह हाउसवाइफ शॉपिंग, खाने और घूमने-फिरने पर दिल खोलकर खर्च करती है, जिसमें एक दिन में केवल खरीदारी के लिए ही लगभग 70 लाख रुपये है.

सौदी (Soudi) दुबई की एक अमीर हाउसवाइफ हैं, जिनके टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं और वो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी शॉपिंग के पोस्ट, रील्स और वीडियो शेयर करती हैं. डीएनए के मुताबिक, सौदी खासतौर पर डिजाइनर बैग, आकर्षक गाड़ियों और शानदार जगहों पर घूमने की शौकीन हैं. सौदी और उनके पति को नियमित रूप से छुट्टियों में विदेश घूमने और शानदार जगहों पर एक साथ यात्रा करते देखा जाता है. सौदी की शादी जमाल बिन नादक से हुई है, जो उसके आलीशान लाइफस्टाइल और फिजूलखर्ची के पीछे प्रेरक शक्ति हैं.

कपल हाल ही में मालदीव गए थे, इससे पहले उन्होंने सेशेल्स का दौरा किया था. वे अक्सर लंदन भी जाते हैं. सौदी ने अगली बार जापान की यात्रा करने की इच्छा भी जताई है. सौदी ने कहा कि उनके पसंदीदा डिजाइनर डायर हैं जबकि उनके पति हर्मीस पसंद करते हैं. इस कपल को मैचिंग कार भी पसंद है और जमाल इससे पहले भी सौदी को एक बिर्किन बैग और दो कार गिफ्ट कर चुके हैं.

खरीदारी के लिए अपने क्रेज को बताते हुए, सौदी को डिजाइनर कपड़े और मैनीक्योर पसंद हैं और वह अपनी हर यात्रा पर आसानी से 14 से 15 लाख रुपये खर्च कर सकती हैं. सौदी और जमाल की एक आलीशान लाइफस्टाइल है, जहां वे एक दूसरे को लैविश डिनर के अनुभव, कीमती आउटफिट और महंगे गिफ्ट्स के साथ सरप्राइज़ करना पसंद करते हैं.

सौदी का जन्म ससेक्स में हुआ था और वह 6 साल की उम्र में दुबई चली गई थी, उनके पति जमाल सऊदी अरब से हैं. वह अपने पति से दुबई की एक यूनिवर्सिटी में मिली थीं. दोनों शादी के बंधन में बंध गए और अब उनकी शादी को दो साल हो गए हैं.

महाराष्ट्र के ग्रामीणों ने हाथों से नवनिर्मित सड़क को उठा लिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरें