ड्रोन कैमरे में कैद हुआ बुर्ज खलीफा के टॉप से लेकर नीचे गहराई तक का अद्भुत नज़ारा, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

एक ड्रोन को बुर्ज खलीफा के ऊपर से नीचे तक उड़ते हुए एक अविश्वसनीय दृश्य को कैप्चर करते हुए दिखाया गया है.

ड्रोन कैमरे में कैद हुआ बुर्ज खलीफा के टॉप से लेकर नीचे गहराई तक का अद्भुत नज़ारा, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

ड्रोन कैमरे में कैद हुआ बुर्ज खलीफा के टॉप से लेकर नीचे गहराई तक का अद्भुत नज़ारा

दुनिया की सबसे ऊंची इमारत (World's Tallest Building) दुबई (Dubai) के बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) को कैप्चर करने वाले वीडियो की कोई कमी नहीं है. हालांकि, रेगुलर वीडियो के बीच कुछ ऐसे भी हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं. ठीक उसी तरह जैसे ड्रोन पायलट आंद्रे लार्सन (Drone Pilot Andre Larsen) ने इसे कैप्चर किया. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक ड्रोन को बुर्ज खलीफा के ऊपर से नीचे तक उड़ते हुए एक अविश्वसनीय दृश्य को कैप्चर करते हुए दिखाया गया है.

उन्होंने रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "आप दुनिया की सबसे ऊंची इमारत से गिर रहे हैं." क्लिप इमारत के शीर्ष को दिखाने के लिए शुरु होती है और जल्द ही ड्रोन सुंदर संरचना को कैप्चर करने के लिए नीचे की ओर जाने लगता है.

देखें Video:

वीडियो को 8 सितंबर को शेयर किया गया है. पोस्ट किए जाने के बाद से यह क्लिप वायरल हो गई है. अब तक, इसे लगभग दो मिलियन बार देखा जा चुका है और संख्या केवल बढ़ रही है. शेयर ने लोगों को तरह-तरह के कमेंट पोस्ट करने के लिए भी प्रेरित किया है.

एक इंस्टाग्राम यूजर को पोस्ट किया, "एपिक डाइव," दूसरे ने लिखा, "ग्रह पर सबसे अच्छा ड्रोन पायलट," तीसरे ने लिखा, "इसे पसंद करो," चौथे ने लिखा, "शानदार," कई लोगों ने दिल से या ताली वाला इमोजी शेयर कर अपनी प्रतिक्रियाएं दिखाईं. वीडियो पर आपके क्या विचार हैं?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पॉटलाइट : 'क्रिमिनल जस्टिस' की सफलता की कहानी, सुनिए कलाकारों की जुबानी