पिकअप ट्रक में कार रखकर ले जा रहा था ड्राइवर, जुगाड़ देख लोग हैरान, बोले- Amazon से ऑर्डर की है क्या...

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पिकअप ट्रक सड़क पर तेज़ रफ्तार में जा रही है और उसपर एक कार रखी हुई है.

पिकअप ट्रक में कार रखकर ले जा रहा था ड्राइवर, जुगाड़ देख लोग हैरान, बोले- Amazon से ऑर्डर की है क्या...

पिकअप ट्रक में कार रखकर ले जा रहा था ड्राइवर

आपने सड़कों पर गलत पार्किंग में लगी गाड़ियों को अक्सर पिकअप वैन(Pickup Van) या पिकअप ट्रक (Pickup Truck) द्वारा खींचकर ले जाते हुए देखा होगा. लोग अपनी गाड़ियों को सड़क पर गलत जगह पर पार्क कर देते हैं, तो पिकअप ट्रक इन गाड़ियों को खींचकर ले जाती हैं. लेकिन क्या आपने कभी किसी पिकअप ट्रक को किसी बड़ी कार को ट्रक पर लादकर ले जाते हुए देखा है? वो भी ऐसे, जैसे कि वो कोई खिलौना या कोई दूसरा सामान रखकर ले जा रहा है. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यूजर्स ने कुछ ऐसा ही नज़ारा देखा और हैरान रह गए.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पिकअप ट्रक सड़क पर तेज़ रफ्तार में जा रही है और उसपर एक कार, जिसे मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) बताया जा रहा है. पिकअप ट्रक के अंदर रखी हुई है और वो भी उल्टा करके. देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो कोई कार नहीं बल्कि कोई खिलौना या लकड़ी का फर्नीचर हो. इस वीडियो को हर कोई देखकर हैरान हो रहा है और शायद आपको भी ये वीडियो देखकर हैरानी हुई होगी.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर rajpam14 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक करीब 70 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये महिंद्रा बोलेरो पिकअप का पावर है. दूसरे यूजर ने लिखा- भाई अमेजन से ऑर्डर करके मंगाया है क्या. तीसरे यूजर ने लिखा- भारतीय लोग जुगाड़ से कुछ भी कर सकते हैं.