कार का Side Mirror टूट गया था, ड्राइवर ने धांसू जुगाड़ लगाकर ऐसे चलाया काम, यूजर्स बोले- अबतक का Best Jugaad

वीडियो को जिब्रान द्वारा महाराष्ट्र में रिकॉर्ड किया गया था, और इसे 2.6 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और कार मालिक के सस्ते जुगाड़ की सराहना करते हुए ढेरों कमेंट्स भी मिल रहे हैं.

कार का Side Mirror टूट गया था, ड्राइवर ने धांसू जुगाड़ लगाकर ऐसे चलाया काम, यूजर्स बोले- अबतक का Best Jugaad

कार का Side Mirror टूट गया था

भारत में, 'जुगाड़' (Jugaad) के बिना तो किसी का काम ही नहीं चलता. यह एक हिंदी शब्द है जिसका अनुवाद 'क्विक फिक्स', 'वर्कअराउंड' या 'हैक' होता है और यह एक ऐसी मानसिकता का प्रतिनिधित्व करता है जो कामचलाऊ व्यवस्था और सरलता के माध्यम से प्रतिकूल परिस्थितियों का समाधान ढूंढती है. आज हम आपको 'जुगाड़' का एक ऐसा ही बेहतरीन उदाहरण दिखाने जा रहे हैं जो ट्रैफिक जाम के बीच देखा गया.

वीडियो को जिब्रान द्वारा महाराष्ट्र में रिकॉर्ड किया गया था, और इसे 2.6 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और कार मालिक के सस्ते जुगाड़ की सराहना करते हुए ढेरों कमेंट्स भी मिल रहे हैं. वीडियो में एक इलेक्ट्रिक कार को ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ा देखा जा सकता है, जिसका साइड मिरर (Car side mirror) टूटा हुआ है. इसे बदलने के बजाय, मालिक ने इसकी जगह पर एक प्लास्टिक शीशा जोड़कर सुधार किया. वीडियो में टेक्स्ट पर लिखा 'एपिक मोमेंट' कार मालिक के रचनात्मक दृष्टिकोण का सटीक सारांश प्रस्तुत करता है.

देखें Video:

वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग इस जुगाड़ की जमकर तारीफ कर रहे हैं. और खूब मजे भी ले रहे हैं. जहां कुछ लोग Tata Nexon जैसी महंगी कार में लगे प्लास्टिक के शीशे को देखकर हैरान थे, वहीं कुछ लोग यह जानने के लिए उत्सुक थे कि ऐसा क्यों है. यह वीडियो निश्चित रूप से इंटरनेट के 'बेस्ट जुगाड़ वीडियो' में शामिल किया जाएगा. इस जुगाड़ के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें: India की दो कंपनियों के मसालों में 'कैंसर पैदा करने वाले' तत्व

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com