विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 07, 2023

गजब! चलते ऑटो में ड्राइवर ने चुटकियों में बदल दिया टायर, Video देख लोग बोले 'हैवी ड्राइवर'

Auto Rickshaw Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस चौंका देने वाले वीडियो में एक शख्स चलते ऑटो रिक्शा पर सवार होकर चुटकियों में गाड़ी का टायर बदलते नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपको भी अपनी खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा.

Read Time: 3 mins
गजब! चलते ऑटो में ड्राइवर ने चुटकियों में बदल दिया टायर, Video देख लोग बोले 'हैवी ड्राइवर'
शख्स ने चलते ऑटो में बदल दिया टायर

Boy Replaces Tyre Of Moving Auto: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक शख्स चलते ऑटो में चुटकियों में गाड़ी का टायर बदलते नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. यूं तो गाड़ी का टायर पंचर होने के बाद उसे चलाना बेहद मुश्किल होता है, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में जो देखने को मिल रहा है, उसे देखकर यकीनन आपको भी अपनी खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा.

यहां देखें वीडियो

टायर पंचर होने के बाद गाड़ी चलाना तो दूर, उसे ढकेलना भी मुश्किल हो जाता है. ऐसे में एक शख्स चलते ऑटो रिक्शा को दो टायर पर खड़ा करते हुए तीसरे टायर को बड़ी तेजी में बदलता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, ऑटो एक तरफ झुका हुआ है और तेज रफ्तार में सड़क पर दौड़ रहा है. इस दौरान ऑटो रिक्शा में सवार शख्स बड़ी फुर्ती से रिंच का इस्तेमाल कर टायर के नट-बोल्ट को हवा में ही ढीला करता है और टाइट करता नजर आता है. वीडियो में आगे दूसरा ऑटो वाला उसे टायर लाकर देता है, जिसके बाद स्पेयर टायर को अपने हाथ में लेकर शख्स वाहन से निकाले टायर को उसे पकड़ा देता है और फिर देखते ही देखते पंचर ऑटो में टायर लगा देता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो @finetraitt नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'सड़क पर टायर बदलना.' महज 30 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 98.6K बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लाइक, कमेंट्स का सिलसिला अभी भी जारी है. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Aishwarya Rai Bachchan, Vikram, Anil Kapoor और अन्य Ponniyin Selvan 2 की स्क्रीनिंग में हुए शामिल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बारिश के पानी में फुदक-फुदक कर डांस करने लगी लड़की, सड़क पर मचा दिया बवाल, यूजर्स बोले- इसीलिए 'इंद्रदेव' नाराज हैं
गजब! चलते ऑटो में ड्राइवर ने चुटकियों में बदल दिया टायर, Video देख लोग बोले 'हैवी ड्राइवर'
7 लाख रुपये महीना कमाता है ये कपल, पोस्ट शेयर कर लोगों से मांगी सलाह- इतने पैसे का क्या करें
Next Article
7 लाख रुपये महीना कमाता है ये कपल, पोस्ट शेयर कर लोगों से मांगी सलाह- इतने पैसे का क्या करें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;