द्रविड़ ने 41 साल के एक क्रिकेटर की बताई कहानी, हर्ष गोयनका ने कहा- काफ़ी Inspiring है!

मशहूर उद्योगपति हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. रोज़ कोई न कोई वीडियो शेयर करते रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. हमेशा की तरह आज भी हर्ष गोयनका ने एक वीडियो शेयर किया है,

द्रविड़ ने 41 साल के एक क्रिकेटर की बताई कहानी, हर्ष गोयनका ने कहा- काफ़ी Inspiring है!

मशहूर उद्योगपति हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. रोज़ कोई न कोई वीडियो शेयर करते रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. हमेशा की तरह आज भी हर्ष गोयनका ने एक वीडियो शेयर किया है, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने राहुल द्रविड़ का एक पुराना इंटरव्यू शेयर किया है. इस वीडियो में राहुल द्रविड़ एक प्लेयर की कहानी बता रहे हैं. वो बता रहे हैं कि एक क्रिकेटर 20 साल से गुमनामी में रहकर भी अपने अंदर का क्रिकेट जारी रखा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल द्रविड़ एक कहानी शेयर करते हुए नज़र आ रहे हैं. राहुल बताते हैं कि उन्होंने आईपीएल के दौरान 41 साल के एक खिलाड़ी का चयन किया था. उस समय उस क्रिकेटर को लेकर सभी लोग चौंक गए थे. राजस्थान रॉयल्स को युवाओं की टीम बनाना चाह रहे थे, ऐसे में राहुल ने फैसला लिया कि इस क्रिकेटर को मौका मिलना चाहिए.

ये भी देखें- पानी पीते-पीते अपनी ही परछाई को देखने के लिए बैल ने किया कुछ ऐसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो को मशहूर उद्योगपति हर्ष गोयनका ने शेयर किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो पर लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद समझ जाएंगे कि राहुल द्रविड़ क्रिकेट को कितना बेहतरीन समझते हैं.