विज्ञापन
Story ProgressBack

102 मंजिला इमारत के टॉप पर दिखा ड्रैगन, सोशल मीडिया पर तस्वीरों ने मचाई खलबली

हाल ही में न्यूयॉर्क की एम्पायर स्टेट बिल्डिंग के ऊपर एक भयानक से हरे रंग का ड्रैगन दिखाई दिया. सोशल मीडिया पर इन दिनों इस ड्रैगन की तस्वीर ने खलबली मचा रखी है.

102 मंजिला इमारत के टॉप पर दिखा ड्रैगन, सोशल मीडिया पर तस्वीरों ने मचाई खलबली

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वायरल तस्वीर ने खलबली मचा रखी है, जिसे देखकर पहले तो लोग डर के मारे थर-थर कांपने लगे, लेकिन अगले ही पल उन्होंने चैन की सांस भी ली. दरअसल, हाल ही में न्यूयॉर्क की एम्पायर स्टेट बिल्डिंग के ऊपर एक भयानक से हरे रंग का ड्रैगन दिखाई दिया, जिसे देखकर न्यूयॉर्क वालों को एक पल के लिए लगा कि, उनके शहर में अचानक से एक ड्रैगन घुस आया है. हालांकि, थोड़ी ही देर बाद इस राज पर से भी पर्दा उठ गया कि जिसे वो असली ड्रैगन समझ रहे, वो दरअसल एक बड़ा सा हरे रंग का गुब्बारा था.

NBC न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आश्चर्यचकित करता ये ड्रैगन असल में HBO के 'गेम ऑफ थ्रोन्स' प्रीक्वल 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के प्रचार का हिस्सा था. आउटलेट ने अपनी रिपोर्ट में आगे कहा, यही वजह है कि 270 फुट के ड्रैगन को इस 102 मंजिला (एम्पायर स्टेट) इमारत के टॉप पर लगाया गया. बता दें कि, हाउस ऑफ द ड्रैगन एक अमेरिकी फैंटेसी ड्रामा टीवी सीरीज है, जो एचबीओ के लिए जॉर्ज आर आर मार्टिन और रयान कोंडल ने बनाई है. बताया जा रहा है कि, इस प्रमोशन के जरिए एम्पायर स्टेट बिल्डिंग की तगड़ी कमाई भी होने वाली है. इस प्रमोशन ने सोशल मीडिया यूजर्स को भी हैरान कर दिया है.

यहां देखें पोस्ट

माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर एम्पायर स्टेट बिल्डिंग के ऑफिशियल हैंडल से इस प्रमोशन की तस्वीरों को शेयर किया गया, जिसे अब तक 4 लाख 78 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 3 हजार से अधिक लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है. खास बात तो ये है कि, हैंडल पर एम्पायर स्टेट बिल्डिंग ने इस ड्रैगन के साथ फोटो क्लिक कराने का भी मौका दिया है. इसके लिए 46 डॉलर में एडल्ट और 40 डॉलर में बच्चे अपनी फोटो क्लिक करवा सकते हैं. ड्रैगन को एम्पायर स्टेट बिल्डिंग पर 10 दिनों के लिए रखा गया है, जो 10 से 20 जून तक रहेगा.

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किडनैप हो जाएं तो क्या करें, इंफ्लूएंसर ने बताई कार की डिक्की से बाहर निकलने की आसान ट्रिक
102 मंजिला इमारत के टॉप पर दिखा ड्रैगन, सोशल मीडिया पर तस्वीरों ने मचाई खलबली
30 सालों से नहीं खरीदी एक भी साड़ी, सुधा मूर्ति ने बताया- कैसे काशी की यात्रा ने बदल दी थी उनकी आदत
Next Article
30 सालों से नहीं खरीदी एक भी साड़ी, सुधा मूर्ति ने बताया- कैसे काशी की यात्रा ने बदल दी थी उनकी आदत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;