VIDEO: समुद्र में मस्ती के मूड में लहरों को चीरते रेस लगाती दिखीं Dolphin

Dolphin Viral Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ नीले समुद्र की लहरों के बीच डॉल्फिन के समूह सर्फिंग करते देखा जा रहा है, जो आंखों को सुकून दे रहा है.

VIDEO: समुद्र में मस्ती के मूड में लहरों को चीरते रेस लगाती दिखीं Dolphin

समुद्र में डॉल्फिन को सर्फिंग करते देख आप भी सोचेंगे ये असली Video है या एनिमेटेड

Trending Dolphin Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों डॉल्फिन्स (Dolphins) का एक दिल खुश कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. यूं तो इन्हें काफी समझदार माना जाता है. वहीं, कहा तो ये भी जाता है कि इंसानों के बाद सबसे लंबी याद्दाश्त डॉल्फिन की होती है. अक्सर कई बार ये अपने शरारती अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं. डॉल्फिन इंसानों के साथ बड़ी ही जल्दी घुल-मिल जाती हैं. कई बार तो उनके साथ डांस करती हुई भी नजर आती हैं. हाल ही में इनका एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ नीले समुद्र की लहरों के बीच डॉल्फिन के समूह सर्फिंग करते देखा जा रहा है, जो आंखों को सुकून दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे डॉल्फ़िन का समूह समुद्र की तेज़ लहरों में शरारत भरे अंदाज में मौज ले रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो सब एक-दूसरे से रेस लगा रही हूं. इस नजारे को देखकर आपको भी ऐसा ही लगेगा जैसे आप डॉल्फिन की कोई एनिमेटेड फिल्म देख रहे हों.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को 'Buitengebieden' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 51 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं 6 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को रीट्वीट कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

* ""Video: पानी निकालने के लिए गांव वालों ने निकाला गजब का जुगाड़, तारीफ करते नहीं थक रहे हैं लोग
* VIDEO: बाथरूम की दीवार से टपक रहा था 'खून', प्लंबर बुलाया तो सामने आया चौंकाने पर सच
* "डॉक्टर के जान फूंकते ही महज 7 मिनट में जी उठी बच्ची, एक बार फिर वायरल हुआ आगरा का यह Video

देखें वीडियो- जाह्नवी कपूर व्‍हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में आईं नजर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com