विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 09, 2016

वायरल : एक्सप्रेसवे पर भारी ट्रैफिक के बीच जब एक बाघ कूद पड़ा और....

Read Time: 3 mins
वायरल : एक्सप्रेसवे पर भारी ट्रैफिक के बीच जब एक बाघ कूद पड़ा और....
दोहा, कतर: ट्रैफिक जाम के बीच अचानक एक बाघ का 'कूद' पड़ना... यह विचार आपके अंदर कैसी प्रतिक्रिया पैदा करता है? निश्चित तौर पर आप सोचकर सिहर उठेगें। लेकिन इंटरनेट पर पोस्ट एक वीडियो में ऐसा होता हुआ देखा जा रहा है और यह हुआ है दोहा की सबसे व्यस्त सड़कों में से एक पर। कतर में ट्रैफिक जाम के बीच अचानक दौड़ती भागती गाड़ियों के बीच एक बाघ का 'कूद' पड़ना सबको डरा और चौंका गया। (नीचे स्क्रोल करके देखें यह वीडियो)

फुटेज ऑनलाइन दिखने के बाद अधिकारियों का कहना है कि वह मामले की पड़ताल करेंगे। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक बाघ दोहा एक्सप्रेसवे पर कारों के बीच घूम फिर रहा है। यह वीडियो और इस घटना की तस्वीरें दोहा में खूब शेयर और रीपोस्ट की जा रही हैं।

यूट्यूब पर डला इस घटना का एक वीडियो मात्र 20 सेकंड का है जिसमें बाघ को यहां वहां दौड़ते देखा जा सकता है। ऐसा लग रहा है जैसे कारों के बीच से बाघ खुद ही निकल भागने का रास्ता देख रहा हो। फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कैसे यह बाघ चलते हुए ट्रक का पीछे का दरवाजा खुलने के बाद सड़क पर आ गिरा। वैसे सरकार के मंत्रालय की ओर से ट्विटर के जरिए कहा है कि वह इस मामले की जांच कर रहे हैं। ट्विटर पर लोगों ने इस वायरल हो रहे फुटेज को लेकर कहा है कि यह मंगलवार सुबह का मामला है हालांकि यह तुरंत वेरिफाई नहीं किया जा सकता है।

सोशल मीडिया पर एक ऐसी भी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि बाघ को सुरक्षित पकड़ लिया गया। यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि यह बाघ किसका है हालांकि खाड़ी देशों में जंगली जानवरों (बाघ समेत) को पालतू बनाकर रखना कोई असामान्य बात नहीं है।

पिछले साल सरकार को बाकायदा एक अपील जारी करनी पड़ी थी जब चीते के एक बच्चे को दोहा में पकड़ लिया गया था। यह बच्चा किसी तरह भाग निकला होगा जिसे बाद में पकड़ लिया गया। सरकार ने अपील जारी करके इसके मालिक को सामने आने के लिए कहा।

सोशल मीडिया पर यह फुटेज देखने के बाद सुल्तान अल कास्मी नामक एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि अमीरों द्वारा गल्फ में जंगली जानवरों को रखने की दीवानगी अब हद से ज्यादा बढ़ चुकी है।



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
वायरल : एक्सप्रेसवे पर भारी ट्रैफिक के बीच जब एक बाघ कूद पड़ा और....
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;