कुत्ता और शेर की लड़ाई में कुत्ते की जीत हुई, वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. वायरल वीडियो को देखने के बाद कई बार हमें हंसी आ जाती है तो कई बार हमें कुछ सीखने को मिलता है. आज एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है.

कुत्ता और शेर की लड़ाई में कुत्ते की जीत हुई, वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. वायरल वीडियो को देखने के बाद कई बार हमें हंसी आ जाती है तो कई बार हमें कुछ सीखने को मिलता है. आज एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. अब तक शेर को जंगल का राजा माना जाता है, ये बात सच भी है, मगर इस वीडियो को देखने के बाद लोग शक कर रहे हैं.

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शेर और कुत्ते के बीच लड़ाई हो रही है. कुत्ता शेर से बिल्कुल नहीं डर रहा है. वो शेर से लड़ने के लिए तैयार है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ते ने शेर का जमकर सामना किया है. उसकी लड़ाई से वो शेर सहम जाता है और पीछे हो जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वायरल वीडियो को ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- क्या हो रहा है? इस वीडियो पर कई मज़ेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- अपनी गली में कुत्ता भी शेर होता है. दूसरे ने कहा- पाकिस्तान और भारत का मैच है ये.