कोविड वैक्सीन लगने के बाद डॉक्टर ने दादी को पर्चे पर जो लिखकर दिया, वो जानकर आंख में आ जाएंगे आंसू - देखें Video

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंख में आंसू आ आएंगे. वीडियो में आप एक बुजुर्ग महिला को उसकी पोती से गले मिलते हुए देख सकते हैं.डॉक्टर ने दादी को उनके पर्चे पर लिखा, कि उन्हें अब पोती से गले मिलना चाहिए.

कोविड वैक्सीन लगने के बाद डॉक्टर ने दादी को पर्चे पर जो लिखकर दिया, वो जानकर आंख में आ जाएंगे आंसू - देखें Video

कोविड वैक्सीन लगने के बाद डॉक्टर ने दादी को पर्चे पर जो लिखकर दिया, वो जानकर आंख में आ जाएंगे आंसू

जब भी हम किसी से प्यार से गले मिलते हैं, तो एक अलग सा ही अपनेपन का एहसास होता है. कई बार जब हम दुखी होते हैं, तो भी हमें लगता है कि कोई ऐसा हो जो हमें गले लगा ले, जिससे हमारा दुख कम हो सके. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंख में आंसू भर आएंगे. इस वीडियो में आप एक बुजुर्ग महिला को उसकी पोती से गले मिलते हुए देख सकते हैं.

देखें Video:

दरअसल, कोरोनावायरल की वजह से इन दिनों सोशल डिस्टेंसिंग पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है. ऐसे में लोगों का एक दूसरे गले मिल पाना तो काफी मुश्किल हो गया है. लेकिन अमेरिका के एक डॉक्टर ने एक दादी को कोविड वैक्सीन लगने के बाद उनके दवा के पर्चे पर लिखा, कि उन्हें अब अपनी पोती से गले मिलना चाहिए. इस बुजुर्ग महिला का नाम Evelyn Shaw है और वह 81 साल की हैं. पिछले दिनों उन्हें कोविड वैक्सीन के दोनों शॉट्स दिए गए, लेकिन इसके बावजूद भी वे अपने घरवालों से मिलने से डर रही थीं. तो डॉक्टर ने उनके दवा के पर्चे पर ही लिखा दिया कि अब आप अपनी पोती को हग कर सकती हैं.


इसके बाद बुजुर्ग महिला ने अपनी पोती को गले लगाया और बहुत भावुक हो गईं. उन्हें अपनी पोती को गले लगाए हो एक साल से ज्यादा का समय हो चुका था. लोगों ने वीडियो देखने के बाद कमेंट् कर कहा, कि वह इसे देखने के बाद काफी इमोशनल हो गए और कुछ ने कहा कि यह वीडियो देखने के बाद उनकी आंख में आंसू आ गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com