भगवान की भक्ति में कीर्तन करने लगा बंदर और बजाने लगा करताल, वीडियो हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियोज़ होते हैं, जो वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज़ को देखने के बाद हम कई बार चकित हो जाते हैं. अभी हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो सबसे अलग और ज़रा हटके है.

भगवान की भक्ति में कीर्तन करने लगा बंदर और बजाने लगा करताल, वीडियो हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया (Social media) पर आए दिन कई ऐसे वीडियोज़ (Videos) होते हैं, जो वायरल (viral) होते रहते हैं. इन वीडियोज़ को देखने के बाद हम कई बार चकित हो जाते हैं. अभी हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो सबसे अलग और ज़रा हटके है. वीडियो में कई लोग कीर्तन करते हुए नज़र आ रहे हैं साथ ही साथ बंदर (Monkey Playing Kartal) भी उस वीडियो में नज़र आ रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर भक्ति के आनंद में डूब कर करताल बजा रहा है. वो अपने दोनों हाथों से करताल को बजा रहा है. वीडियो देख लोग चकित हो रहे हैं.

वीडियो देखें

वीडियो देखने के बाद लग ही नहा है कि कोई बंदर इतनी आसानी से करताल बजा सकता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में लोग तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि एक बंदर करताल के साथ लोगों के बीच मौजूद है. वो करताल के साथ सुर में सुर मिला रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं. इस वीडियो को पंकज पाराशर नाम के यूज़र ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. वीडियो को अब तक 3.5 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है. इस वीडियो को 22 हज़ार लोगों ने शेयर किया है. इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं भी आई हैं. एक यूज़र ने लिखा है- ऐसा भक्त बंदर कभी नहीं देखा. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा- वाकई में देखना सुखद है.