साइकिल से गिरने के बावजूद हीरो बन कर सड़क पर डांस करने लगा ये छोटा बच्चा, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्चा साइकिल चलाते हुए सड़क पर गिर जाता है, तभी वो अचानक से उठता है और मजे से डांस कर लेता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं.

साइकिल से गिरने के बावजूद हीरो बन कर सड़क पर डांस करने लगा ये छोटा बच्चा, वीडियो हुआ वायरल

जब हम कहीं फिसल जाते हैं या गिर जाते हैं, तो उस समय ठीक नहीं लगता है. हम ऐसा दिखाने की कोशिश करते हैं जैसे कुछ हुआ ही नहीं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक बच्चा साइकिल चलाते हुए गिर जाता है. फिर वो बच्चा बड़े मजे से उठता है और जमकर डांस करता है. सोसल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको हंसी आ जाएगी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्चा साइकिल चलाते हुए सड़क पर गिर जाता है, तभी वो अचानक से उठता है और मजे से डांस कर लेता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

इस वायरल हो रहे वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुका है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में जबर्दस्त बच्चा है. दूसरे यूज़र ने कमेंट करके कहा- ये तो बिल्कुल मेरी तरह है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किंग कोबरा की ऐसी लड़ाई नहीं देखी होगी कभी, फन लहराते हुए एक-दूसरे को खूब पटका