'जुगाड़' से ऑटोरिक्शा को बना दिया लग्जरी कार, Harsh Goenka ने शेयर किया VIDEO

Desi Jugaad Ka Video: उद्योगपति हर्ष गोयनका ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक गजब का वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक साधारण से दिखने वाले ऑटोरिक्शा को बड़ी ही खूबसूरती के साथ एक लग्जरी कार की तरह डिजाइन किया गया है.

'जुगाड़' से ऑटोरिक्शा को बना दिया लग्जरी कार, Harsh Goenka ने शेयर किया VIDEO

Auto Rickshaws Modification: आरपीजी एंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) अक्सर अपने ट्विटर हैंडल से कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग शेयर करते ही रहते हैं. कभी वह किसी के पॉजिटिव कोट शेयर करते हैं, कभी कोई फनी या दिलचस्प वीडियो, जो लोगों को खूब पसंद आते हैं. हाल ही में उन्होंने जुगाड़ का एक जबरदस्त वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक साधारण से दिखने वाले ऑटोरिक्शा को एक लक्जरी कार की तरह डिजाइन किया गया है, जिसे देखने के बाद यूजर्स भी हैरान रह गए हैं.

यहां देखें वीडियो

इस 58 सेकंड्स के इस वीडियो में एक ऑटोरिक्शा को देखा जा सकता है, जिसे बड़ी ही खूबसूरती के साथ एक लग्जरी कार की तरह डिजाइन किया गया है, जिसके पिछले हिस्से में एक्स्ट्रा सीट भी जोड़ी गई है. वीडियो में दिख रहा यह ऑटो पूरी तरह से खुला हुआ है. ऑटोरिक्शा दिखने में प्रीमियम और लग्जरियस लग रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, इस हैरतअंगेज ऑटो को देखने के लिए वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को उद्योगपति हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'अगर विजय माल्या को कम लागत में एक तीन पहियों वाली टैक्सी डिजाइन करनी होती. @NaikAvishkar'इस वीडियो को अब तक 18 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि चार सौ लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई ने कमाल का ऑटो बनाया है. इसमें एक बार सफर करना तो बनता है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह अच्छा और काफी रॉयल लग रहा है. हम भारतीय बहुत सी चीजों को बेहतर आकार देने में सर्वश्रेष्ठ और प्रशंसनीय हैं.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'वाह! भारतीय सड़कें इतनी ग्लैमरस दिखने लगेंगी!'