दिल्ली पुलिस के जवान ने सुरीली आवाज़ में गाया फिर और क्या चाहिए...सुनकर दीवाने हुए लोग, बार-बार सुन रहे गाना

वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी की पहचान रजत राठौर (Rajat Rathor) के रूप में हुई है और उन्होंने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

दिल्ली पुलिस के जवान ने सुरीली आवाज़ में गाया फिर और क्या चाहिए...सुनकर दीवाने हुए लोग, बार-बार सुन रहे गाना

दिल्ली पुलिस के जवान ने सुरीली आवाज़ में गाया फिर और क्या चाहिए...सुनकर दीवाने हुए लोग

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) का गाना गाते हुए एक दिल्ली पुलिस (Delhi cop) वाले का यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी की पहचान रजत राठौर (Rajat Rathor) के रूप में हुई है और उन्होंने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. उनकी सुरीली आवाज ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया.

ऐसा पहली बार नहीं है जब उन्होंने अपने सिंगिंग टैलेंट से इंटरनेट को मंत्रमुग्ध कर दिया है. इससे पहले, उन्होंने और भी म्यूज़िक वीडियो शेयर किए थे जिन्होंने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था.

वीडियो में आप रजत को फिर और क्या चाहिए सॉन्ग गाते हुए देख सकते हैं. अगर आप एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि इन दिनों इस गाने को ज्यादातर लोग इंस्टाग्राम रील्स के लिए बैकग्राउंड म्यूज़िक के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं. उनकी सुरीली आवाज गाने को एक अलग ही लेवल पर ले जा रही है.

देखें Video:

कमेंट सेक्शन लोगों की तारीफों से भर गया है. किसी ने रजत की आवाज़ को "अद्भुत" बताया तो किसी ने "दुनिया से परे" बताया. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रजत की तारीफों के पुल बांध रहे हैं और उनसे ऐसे ही और भी वीडियो शेयर करते रहने की गुज़ारिश कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आपकी आवाज़ में ये गाना सुन लिया सर, अब और क्या चाहिए...

सारा अली खान और विक्की कौशल ने सिद्धिविनायक मंदिर के किए दर्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com