विज्ञापन
Story ProgressBack

'मैं झुकूंगा नहीं' मेट्रो में सीट को लेकर अंकल से भिड़ गया लड़का और फिर..

Delhi Metro Fight: वीडियो में मेट्रो सीट पर सही से बैठने को लेकर एक अंकल और लड़का आपस में भिड़ गए. दोनों की बहसबाजी इस कदर बढ़ गई कि, वहां मौजूद लोगों को बीच-बचाव के लिए आगे आना पड़ा.

Read Time: 3 mins
'मैं झुकूंगा नहीं' मेट्रो में सीट को लेकर अंकल से भिड़ गया लड़का और फिर..

Delhi Metro Viral Video: इंटरनेट पर दिल्ली मेट्रो आए दिन सुर्खियों में रहती है. कभी रील के चक्कर में, तो कभी कपल की अश्लील हरकतों की वजह से दिल्ली मेट्रो का नाम खबरों में बना रहा है. दिल्ली मेट्रो में अक्सर सीट को लेकर काफी लात-घूंसे और तनातनी भी देखने को मिलती रही है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें मेट्रो सीट पर सही से बैठने को लेकर एक अंकल और लड़का आपस में भिड़ गए. दोनों की बहसबाजी इस कदर बढ़ गई कि, वहां मौजूद लोगों को बीच-बचाव के लिए आगे आना पड़ा.

यहां देखें वीडियो

सीट पर सही से बैठने को लेकर हुई लड़ाई (Delhi Metro Fight)

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे दो लोग सीट पर सही से बैठने को लेकर एक-दूसरे पर गुस्सा रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, एक अंकल बगल में बैठे लड़के को ठीक से बैठने के कहते हैं. वो बताते हैं कि सीट पर कैसे बैठना चाहिए, बस फिर क्या था, देखते ही देखते दोनों की बीच बहस बढ़ती चली गई. वीडियो में लड़का बोलते हुए सुनाई दे रहा है कि, मैं गलत नहीं हूं तो नहीं झुकूंगा, चाहे कोई भी हो. इस पर अकंल जी जवाब देते हैं, झुकोगे नहीं तो क्या करोगे, खा लोगे क्या? जहां कई लोग उन्हें शांत करने की कोशिश में जुटे नजर आते हैं. वहीं कुछ लोग चुपचाप बैठकर यह तमाशा देख रहे होते हैं.

मेट्रो में हुई लड़ाई का वीडियो (Two Man Started Fighting Over Seat Space)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 1 मिनट 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 66 हजार बार देखा जा चुका है, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते हुए मौज ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, दिल्ली मेट्रो नहीं क्लेशी मेट्रो बन गया है. दूसरे यूजर ने लिखा, मेट्रो परफेक्ट है क्या लड़ाई के लिए. तीसरे यूजर ने लिखा, दिल्ली मेट्रो अलग तरह का प्लेग्राउंड है. चौथे यूजर ने लिखा, इससे अच्छा तो हमारा मुंबई लोकल है भाई.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ब्रिज के नीचे से ऐसे उड़ा प्लेन, झील के पानी में डूबते डूबते बचा, वीडियो देख लोग बोले- ये तो हैवी पायलट निकला
'मैं झुकूंगा नहीं' मेट्रो में सीट को लेकर अंकल से भिड़ गया लड़का और फिर..
पर्यावरण का नन्हा संरक्षक, जनता से कर रहा बड़ी अपील, इसकी क्यूटनेस जीत लेगी दिल
Next Article
पर्यावरण का नन्हा संरक्षक, जनता से कर रहा बड़ी अपील, इसकी क्यूटनेस जीत लेगी दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;