दीपिका पादुकोण को यूजर ने कर दिया गलत मैसेज, तो ऐक्ट्रेस ने ऐसे सिखाया सबक, शेयर किया स्क्रीनशॉट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें उनके लिए गलत भाषा का इस्तेमाल किए जाने वाले एक यूजर को उन्होंने करारा जवाब दिया है.

दीपिका पादुकोण को यूजर ने कर दिया गलत मैसेज, तो ऐक्ट्रेस ने ऐसे सिखाया सबक, शेयर किया स्क्रीनशॉट

दीपिका पादुकोण को यूजर ने कर दिया गलत मैसेज, तो ऐक्ट्रेस ने ऐसे सिखाया सबक

बॉलीवुड स्टार्स को आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देकर सबक सिखा देते हैं. वहीं, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी ऐसा ही कुछ किया है. दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें उनके लिए गलत भाषा का इस्तेमाल किए जाने वाले एक यूजर को उन्होंने करारा जवाब दिया है. दरअसल, यूजर ने मैसेज में दीपिका के लिए कुछ गलत शब्द इस्तेमाल किए थे. जिसे दीपिका ने नजरअंदाज करने के बजाय यूजर को सही सबक सिखाने का फैसला लिया और उनके इस मैसेज का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर दिया.

अपनी इंस्टा स्टोरी पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, ” आपका परिवार आप पर काफी गर्व महसूस कर रहा होगा”. फैंस को दीपिका का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि दीपिका आए दिन खुद के ऊपर बने मीम्स भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं.

9cdst3ho

वर्क फ्रंट की बात करें, तो दीपिका मेघना गुलज़ार की छपाक में आखिरी बार दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाई थी. फिलहाल, दीपिका कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा हैं. वो इन दिनों शकुन बत्रा की अनटाइटिल्ड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने पति रणवीर सिंह के साथ कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म '83' में नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके अलावा वह इन दिनों शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान' की शूटिंग कर रही हैं. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर' में रितिक रोशन के साथ नजर आएंगी. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में ‘द इंटर्न' की हिंदी रीमेक और प्रभास के साथ एक फिल्म भी शामिल है.