दीपिका और पीवी सिंधु का बैडमिंटन खेलते हुए ये वीडियो हुआ वायरल, बताइए कौन जीता?

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधू (PV Sindhu) का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. देखा जाए तो दोनों की दोस्ती इन दिनों बेहतरीन हो गई है. दीपिका ने पीवी के साथ बैडमिंटन खेलते हुए एक नया

दीपिका और पीवी सिंधु का बैडमिंटन खेलते हुए ये वीडियो हुआ वायरल, बताइए कौन जीता?

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधू (PV Sindhu) का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. देखा जाए तो दोनों की दोस्ती इन दिनों बेहतरीन हो गई है. दीपिका ने पीवी के साथ बैडमिंटन खेलते हुए एक नया वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो बहुत ही शानदार और लाजवाब है. दीपिका वीडियो में कहती हैं कि पीवी को वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए तैयारी करनी थी और उन्हें लगता है कि मैं प्रैक्टिस करने के लिए बेस्ट पार्टनर हूं. इस बीच वीडियो में दीपिका के साथ बैडमिंटन खेलते हुए पीवी सिंधू कहती हैं कि अगर दीपिका बैडमिंटन को प्रोफेशन बनातीं तो वो टॉप प्लेयर होतीं. वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन दिया, बताइए कौन जीता?

वीडियो देखिए

जानकारी के लिए आपको बता दूं कि सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले ही दीपिका ने सिंधू के साथ बैडमिंटन खेलते हुए एक और वीडियो शेयर किया था जिसपर उन्होंने कैप्शन दिया था, सिंधू के साथ बैडमिंटन खेलते हुए कैलोरी बर्न कर रही हूं.

इन दोनों के साथ इन दिनों रणवीर सिंह भी साथ थे. रणवीर ने दीपिका-सिंधू के साथ एक सेल्फी भी पोस्ट की थी जो कि जमकर वायरल हुई थी. सच सच बताइएगा आपको ये वीडियो कैसा लगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com