विज्ञापन
This Article is From Jan 13, 2021

दीपिका को पसंद है रसम चावल और आलिया खाती हैं फ्रेंच फ्राइज, ये हैं बॉलीवुड स्टार्स के फेवरिट Food

जब भी अच्छे खाने की बात आती है, सेलिब्रिटीज का भी हाल कुछ हमारे जैसी ही है. हाल ही कुछ सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है कि उनका फेवरिट फूड क्या और उन्हें खाने में क्या ज्यादा पसंद है.

दीपिका को पसंद है रसम चावल और आलिया खाती हैं फ्रेंच फ्राइज, ये हैं बॉलीवुड स्टार्स के फेवरिट Food
दीपिका को पसंद है रसम चावल और आलिया खाती हैं फ्रेंच फ्राईज, ये हैं बॉलीवुड स्टार्स के फेवरिट Food

जब भी अच्छे खाने की बात आती है, सेलिब्रिटीज का भी हाल कुछ हमारे जैसी ही है. हाल ही कुछ सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है कि उनका फेवरिट फूड क्या और उन्हें खाने में क्या ज्यादा पसंद है. जैसा कि सोनम कपूर ने बताया था, “कभी-कभी, आपको बस खुद को डेट पर बाहर ले जाने और कुछ कार्ब्स की जरूरत होती है. यह अपनी देखभाल है और सबसे अच्छा है.” नीरजा एक्ट्रेस, जो कि अभी लंदन में है, ब्रिटेन के टियर 4 लॉकडाउन के ठीक पहले अपने पसंदीदा रेस्तरां में से एक में स्वादिष्ट भोजन का आनंद लिया.

पिछले हफ्ते उन्होंने अपने आउटिंग की कुछ फोटोज की एक सीरीज शेयर की थी, जहां वह एक स्वादिष्ट पास्ता डिश (pasta dish) की तरह दिखने वाली चीजों का आनंद लेती देखी जा सकती है.

जहां सोनम कपूर की ग्लैमरस आउटिंग पर उनका फैंसी भोजन और शानदार ड्रेसिंग देखने को मिला. तो वहीं, दीपिका पादुकोण ने भी मंगलवार शाम को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने पसंदीदा कम्फर्ट फूड का खुलासा किया. दीपिका वीडियो में बताती हैं, "मुझे लगता है कि मेरा कम्फर्ट फूड साउथ इंडियन घर का बना रसम चवाल है. उन्होंने आगे कहा, मुझे रसम चावल बहुत पसंद है.

दीपिका की सह-कलाकार अनन्या पांडे, जिनके साथ वह शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में काम कर रही हैं, उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपने पसंदीदा कम्फर्ट फूड का खुलासा किया. "आपके घर साउथ इंडियन फूड ही मेरा भी कम्फर्ट फूड है." परिणीति चोपड़ा ने भी अपने फूड आइटम का खुलासा किया जो उन्हें पसंद है, पिज्जा.

इस बीच अनुपम खेर - जिन्हें हाल ही में परिणीति चोपड़ा से घर की बनी चीजों का एक हैम्पर मिला है. आज सुबह उन्होंने एक राजस्थानी स्प्रेड का वीडियो शेयर किया जिसे बिड़ला ने भेजा. वीडियो में 12 व्यंजन दिखाए गए हैं, जिन्हें कुमार मंगलम बिड़ला और उनके परिवार की तरफ से भेजा गया है और यह आपके मुंह में पानी ला सकता है. अनुपम खेर ने लिखा, "मुझे इस तरह के स्वादिष्ट और प्रामाणिक # राजस्थानी फूड भेजने के लिए # TheBirlas का शुक्रिया."

अगर आपको लगता है कि फ्रेंच फ्राइज़ जीवन की समस्याओं का जवाब है, तो आप अच्छी कंपनी में हैं क्योंकि आलिया भट्ट सहमत हैं. कल रात ही राज़ी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फीलिंग शेयर की. पोज देते हुए आलिया ने एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "कोई भी फ्रेंच फ्राइज की जगह नहीं ले सकता है."

ऐसी ही एक समस्या इलियाना डीक्रूज ने शेयर की - जब आप फिट रहने की कोशिश कर रहे हों तो अच्छे भोजन से दूर रहना काफी मुश्किल है. रूस्तम एक्ट्रेस ने पुर्तगाली रोटी की दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसे उनकी मां ने बेक किया था.

इन सेलिब्रिटी फूड डायरियों में से किस पोस्ट ने आपके मुंह में पानी ला दिया? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
भाग्य के अलावा अब भुगतान के भी काम आएंगी हाथ की रेखाएं, चीन की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी ने उड़ाए दुनिया के होश
दीपिका को पसंद है रसम चावल और आलिया खाती हैं फ्रेंच फ्राइज, ये हैं बॉलीवुड स्टार्स के फेवरिट Food
आज NCC खतरे में है... कोठे ऊपर कोठरी गाने पर लड़के ने किया गजब डांस, लगाए ऐसे ठुमके, तारीफ करने में कन्फ्यूज़ हुए लोग
Next Article
आज NCC खतरे में है... कोठे ऊपर कोठरी गाने पर लड़के ने किया गजब डांस, लगाए ऐसे ठुमके, तारीफ करने में कन्फ्यूज़ हुए लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com