पिता के शव के सामने बेटी ने ली सेल्फी, लोगों ने कहा- कुछ तो शर्म करो!

सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग चर्चा में रहने के लिए तरह-तरह की फ़ोटोज़ शेयर करते रहते हैं. कई बार तो लोग इस वजह से ट्रोल भी होते हैं. आज एक ही मामला सोशल मीडियो पर देखने को मिल रहा है.

पिता के शव के सामने बेटी ने ली सेल्फी, लोगों ने कहा- कुछ तो शर्म करो!

सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग चर्चा में रहने के लिए तरह-तरह की फ़ोटोज़ शेयर करते रहते हैं. कई बार तो लोग इस वजह से ट्रोल भी होते हैं. आज एक ही मामला सोशल मीडियो पर देखने को मिल रहा है. दरअसल, एक लड़की ने अपने पिता के शव के सामने ही ग्लैमरस पोज (Glamorous Pose) में फोटो खिंचवाए. इस लड़की को इस बात की परवाह भी नहीं थी कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं. फ़ोटो खींचवाने के बाद लड़की ने सोशल मीडिया पर इसे पोस्ट भी कर दिया., जिसके कारण यूज़र्स भड़क उठे.

तस्वीरें देखें

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने पिता के शव के सामने फोटो खींचवा रही है. उसे देख कर कहीं से भी ऐसा नहीं लग रहा है कि वो दुखी है. सोशल मीडिया पर यूज़र भड़के हुए नज़र आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लड़की का नाम Jayne Rivera है. वो वर्तमान में 20 साल की है. पिता की मौत के दौरान वो काले रंग की ड्रेस में नज़र आ रही है. ट्रोल होने पर  Jayne Rivera ने अपने बचाव में कहा कि वो पिता की मौत से बेहद दुखी है, मगर वो पिता को सच्ची श्रद्धांजली देने के लिए ऐसा किया है.