VIDEO: 9 फीट लंबे खतरनाक सांप से खेलने की गलती कर बैठा शख्स, घूमकर किया वार

Snake Attack Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स विशालकाय 9 फीट लंबे सांप को अपने हाथों में उठाकर खेलता दिखाई दे रहा है. इस बीच सांप एक के बाद एक कई अटैक करता नजर आ रहा है.

VIDEO: 9 फीट लंबे खतरनाक सांप से खेलने की गलती कर बैठा शख्स, घूमकर किया वार

Dangerous Snake Attack Video: सांप....जिसके नाम भर से लोगों के डर के मारे पसीने छूट जाते हैं, सोचिए अगर वो सामने आ जाए तो क्या होगा? यूं तो दुनियाभर सांप की कई प्रजातियां मौजूद हैं, जिनमें से कुछ अपनी फुंकार से ही जानवर तो जानवर इंसानों को भी मौत की नींद सुला सकती हैं. यही वजह है कि, ज्यादातर लोग इन्हें सामने देखकर अपना रास्ता बदल लेते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर सांपों से जुड़े हैरतअंगेज वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक शख्स विशालकाय सांप को अपने हाथों में उठाकर खेलता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रेप्टाइल जू के फाउंडर जे ब्रेवर अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर खतरनाक सांपों और अन्य जानवरों के मनोरंजक व जानकारी से भरे वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. इससे पहले उन्हें मगरमच्छ, अजगर जैसे विशाल सांपों को कंधे पर बैठाकर ले जाते देखा था. हाल ही में उनका एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बड़े से सांप को हाथ में लिए नजर आ रहे हैं. वीडियो में ब्रेवर कैमरे के सामने कुछ बताते नजर आ रहे हैं, इस बीच सांप एक के बाद एक कई अटैक करता नजर आता है.

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है,'दुनिया के सबसे बड़े रैट स्नेक में से एक है यह 9 फीट लंबा सांप. इन्हें कील्ड रैट स्नेक कहा जाता है और ये रियर फैंग्ड होते हैं. इसका मतलब है कि उन्हें अपना जहर छोड़ने के लिए बाइट करने की जरूरत पड़ेगी. यह एक सुंदर दक्षिण पूर्व एशियाई सांप है.' हैरान कर देने वाले इस वीडियो को अब तक 8 लाख व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 41 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह इतना डरावना है. इसकी लंबाई बहुत ज्यादा है.' वही एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बेहद ही तेज है ये रैटल स्नेक. यह कभी भी हमला कर सकता है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'बाप रे! सो सो स्केरी.' चौथे यूजर ने लिखा, 'ओएमजी इतना खतरनाक.'