सड़क किनारे सलमान खान के गाने पर डांस करने लगे दादाजी, ऐसे झूमकर नाचे, आप बार-बार देखेंगे Video

इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स को सड़क पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. डांस इतना मजेदार है कि आप इसे बार-बार देखना चाहेंगे.

सड़क किनारे सलमान खान के गाने पर डांस करने लगे दादाजी, ऐसे झूमकर नाचे, आप बार-बार देखेंगे Video

सड़क किनारे सलमान खान के गाने पर डांस करने लगे दादाजी

इंटरनेट पर इन दिनों बुजुर्गों के हैरतअंगेज़ कारनामों के तमाम वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. फिर चाहे वो बुजुर्ग महिला हो या फिर बुजुर्ग पुरुष. कभी कोई बुजुर्ग महिला के गाने का वीडियो वायरल होता है, तो कभी साइकिल पर स्टंट करते हुए बुजुर्ग शख्स का वीडियो वायरल होता है. बुजुर्गों के डांस के भी बहुत से मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. इसी लिस्ट में अब एक नया वीडियो शामिल हो गया है. जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स को सड़क पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. डांस इतना मजेदार है कि आप इसे बार-बार देखना चाहेंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर दुकान के बाहर ही एक बुजुर्ग शख्स मस्ती में झूम रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म प्यार किया तो डरना क्या...का गाना बज रहा है. जिसे सलमान खान फर फिल्माया गया है. दादाजी...तुम पर हम हैं अटके यारा गाने पर बड़ी मस्ती में डांस कर रहे हैं. वो अपने डांस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. दुकान पर खड़े लोग भी इनके डांस को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. दादाजी अपने डांस में पूरी तरह से खो गए हैं और झूम रहे हैं. 

देखें Video:

लोगों को दादाजी के डांस का ये अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग ये वीडियो एक दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर kharotevijay नाम के यूजर पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अबतक 17 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग वीडियो पर कमेंट्स कर दादाजी के डांस की जमकर तारीफें कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या बात है अंकल जी. दूसरे यूजर ने लिखा- सुपर हिट दादाजी. तीसरे यूजर ने लिखा- लाइफ को ऐसे ही एन्जॉय करना चाहिए. आपको बुजर्ग का ये डांस वीडियो कैसा लगा? कमेंट में बताइए.

क्या है मेट गाला, इसमें जाने के सेलेब्स कितना करते हैं भुगतान ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com