Viral Video: बच्चों को छेड़ रहा था क्यूट पपी, नन्हें शैतान ने कर दी उसकी ऐसी की तैसी

घर के पेट्स और छोटे बच्चों के बीच ठीक वैसा ही रिश्ता नजर आता है, जैसा भाई और बहन के बीच दिखता है. कभी वह साथ में खेलते हैं तो कभी एक दूसरे को छेड़ने से भी बाज नहीं आते. सोशल मीडिया पर एक क्यूट से पपी और छोटे बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है.

Viral Video: बच्चों को छेड़ रहा था क्यूट पपी, नन्हें शैतान ने कर दी उसकी ऐसी की तैसी

Social Media Viral Video:  जानवरों और बच्चों के बीच अक्सर एक खास रिश्ता बन जाता है. घर के पेट्स और छोटे बच्चों के बीच ठीक वैसा ही रिश्ता नजर आता है, जैसा भाई और बहन के बीच दिखता है. कभी वह साथ में खेलते हैं तो कभी एक दूसरे को छेड़ने से भी बाज नहीं आते. सोशल मीडिया पर एक क्यूट से पपी और छोटे बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में डेढ़-दो साल का एक बच्चा अपने खिलौने से खेलता नजर आता है, इसी बीच वहां एक छोटा का डॉगी पहुंच जाता है और बच्चे को छेड़ने लगता है. ऐसा लगता है जैसे पपी बच्चे के साथ खेलने की जिद कर रहा हो और बच्चा उसके साथ खेलने में इंटरेस्टेड न हो. बच्चा बार-बार बेबी डॉगी को हटाना चाहता है, लेकिन वह हटता ही नहीं और पीछे से बच्चे को खिंचने लगता है. वह बच्चे की पैंट तक खींच देता है, इससे बच्चा भी चिढ़ जाता है और फिर पलटवार करता है. रोते हुए ये बच्चा गुस्से में आकर डॉगी को उठाकर पटक देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्यूट से बच्चे और पपी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो को 10 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ये सच में क्यूट है. वहीं बहुत से लोगों ने इस तरह के वीडियो बनाने की आलोचना भी की. एक यूजर ने लिखा, ये बिल्कुल भी फनी नहीं है, लोगों को कैसे हंसी आ रही है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, बच्चों और जानवरों के साथ ऐसा खिलवाड़ बंद करो.