पानी में डूब रहा था कौआ, भालू ने देखते ही पहले मुंह से पकड़े उसके पंख फिर किया कुछ ऐसा - देखें Video

वीडियो एक भालू और कौए का है. जिसमें भालू ने कौए की जान बचाने के लिए जो किया वो देखकर किसी को भी यकीन नहीं रहा है और हर कोई भालू की जमकर तारीफ कर रहा है.

पानी में डूब रहा था कौआ, भालू ने देखते ही पहले मुंह से पकड़े उसके पंख फिर किया कुछ ऐसा - देखें Video

पानी में डूब रहा था कौआ, भालू ने देखते ही पहले मुंह से पकड़े उसके पंख...

जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय...ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी. इसी का एक खूबसूरत और प्यारा सा उदाहऱण आपको हम दिखाने जा रहा हैं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक भालू और कौए का है. जिसमें भालू ने कौए की जान बचाने के लिए जो किया वो देखकर किसी को भी यकीन नहीं रहा है और हर कोई भालू की जमकर तारीफ कर रहा है. वीडियो देखने में बहुत प्यारा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पानी में एक कौआ डूब रहा है, वो ज़ोर-ज़ोर से अपने पंख फड़फड़ा रहा है. वहीं, पास ही आप देखेंगे कि एक भालू भी टहलते हुए नजर आ रहा है. जैसे ही भालू की नज़र कौए पर पड़ती है वो उसके करीब जाता है और पानी में अपने दोनों पैर डालकर कौए को बचाने की कोशिश करता है. भालू अपने मुंह से कौए के पंख पकड़ता है और उसे खींचकर बाहर निकाल लेता है.

देखें Video:

यह वीडियो ट्विटर पर @TheFigen नाम के पेज से 13 फरवरी को शेयर किया गया था. उन्होंने कैप्शन में दिल वाली इमोजी के साथ लिखा- हीरो! अबतक इस ट्वीट को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बेस्ट वीडियो, दूसरे ने लिखा- रेस्क्यू थोड़ा कठोर है, लेकिन प्यारा है!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : कश्मीरी दादी मां ने किया अंग्रेज़ी ज्ञान का अद्भुत प्रदर्शन