नदी पार कर रहा था हिरण, अचानक पीछा करने लगा मगरमच्छ, जैसे ही हिरण किनारे पर पहुंचा, फिर जो हुआ...

वायरल क्लिप में, एक मगरमच्छ (crocodile) को पानी में हिरण (antelope) का पीछा करते हुए देखा जा सकता है, जब वह नदी पार कर रहा था.

नदी पार कर रहा था हिरण, अचानक पीछा करने लगा मगरमच्छ, जैसे ही हिरण किनारे पर पहुंचा, फिर जो हुआ...

नदी पार कर रहा था हिरण, अचानक पीछा करने लगा मगरमच्छ

फिल्म निर्माता विनोद कापड़ी (Filmmaker Vinod Kapri) ने सोमवार को ट्विटर पर एक हैरान कर देने वाला दिलचस्प वीडियो शेयर किया. वायरल क्लिप में, एक मगरमच्छ (crocodile) को पानी में हिरण (antelope) का पीछा करते हुए देखा जा सकता है, जब वह नदी पार कर रहा था. निर्देशक के अनुसार वीडियो का अंत हैरान कर देने वाला था और आपको इसे जरूर देखना चाहिए.

वायरल हो रहे इस वीडियो को मूल रूप से ट्विटर पर विजडम ऑफ द लायन नामक पेज पर शेयर किया गया था. 50 सेकंड की क्लिप में एक मृग को एक नदी पार करते हुए देखा जा सकता है. तभी एक मगरमच्छ चुपके से उसके पीछे से निकला और उसका पीछा करने लगा.

मगरमच्छ जल्द ही हिरण के पीछे लग गया और जितनी तेजी से तैर सकता था, तैरने लगा. मगरमच्छ, हालांकि, मृग के बहुत करीब पहुंच गया और लगभग उसे पकड़ने ही वाला था. लेकिन, मृग बहुत तेज था और समय रहते भाग निकला. जो लोग फुटेज रिकॉर्ड कर रहे थे उन्हें बैकग्राउंड में चीयर करते हुए सुना जा सकता है.

कापड़ी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "एक टॉप क्लास क्लाइमेक्स!" 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 20 हजार से ज्यादा बार देखा गया. ट्विटर यूजर्स क्लिप पर तुरंत प्रतिक्रिया दे रहे थे और हिरण के लिए राहत महसूस कर रहे थे.