मगरमच्छ ने हाथी के बच्चे पर किया Attack, जबड़े में भरी सूंड और लगा काटने, फिर हुआ कुछ ऐसा

आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू (IAS officer Supriya Sahu) द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया, एक हाथी मां का अपने बच्चे को मगरमच्छ (crocodile) से बचाने का वीडियो (video of a mother elephant) वायरल हो रहा है.

मगरमच्छ ने हाथी	के बच्चे पर किया Attack, जबड़े में भरी सूंड और लगा काटने, फिर हुआ कुछ ऐसा

मगरमच्छ ने हाथी के बच्चे पर किया Attack, जबड़े में भरी सूंड और लगा काटने

एक मां द्वारा दिखाया गया प्यार और देखभाल, चाहे वह इंसान हो या कोई भी जानवर, कुछ ऐसा है जिसे शब्दों में नहीं बताया जा सकता है. मां अपने बच्चे को सुरक्षित रखने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं और यह वायरल वीडियो इस बात का जीता जागता सबूत है. आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू (IAS officer Supriya Sahu) द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया, एक हाथी मां का अपने बच्चे को मगरमच्छ (crocodile) से बचाने का वीडियो (video of a mother elephant) वायरल हो रहा है.

वीडियो की शुरुआत एक मगरमच्छ के बच्चे के हाथी पर हमला करने के एक शॉट से होती है. मगरमच्छ को बच्चे की सूंड को कसकर काटते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, एक पल के भीतर, हाथी की मां आती है और दलदल में उस जानवर पर तब तक हमला करती है जब तक कि वह बच्चे को छोड़ नहीं देता.

देखें Video:

कैप्शन में लिखा है, “मां हाथी एक मगरमच्छ के जबड़े से अपने बच्चे को बचाती है. हाथी अद्भुत हैं. ” वीडियो को 38 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसपर बहुत से कमेंट्स भी आ रहे हैं. जहां कुछ हाथी मां के साहस की सराहना करना बंद नहीं कर रहे, तो वहीं अन्य ने लिखा कि ये वीडियो एक मां के शुद्ध प्रेम का प्रमाण है.

एक यूजर ने लिखा, "असहाय बच्चा. उसे डरना चाहिए, ” दूसरे ने लिखा, "मां के साथ खिलवाड़ मत करो." ऐसा ही एक वाकया जाम्बिया में कैमरे में कैद हुआ था, जहां एक हाथी मां ने अपने बच्चे को मगरमच्छ के घातक जबड़े से बचाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर ने कहा- मुझे चुनौतियां लेने में मजा आता है, मैं सड़क पर नाच सकती हूं