गाय ने मॉडल की तरह लहराते हुए बड़े स्टाइल में किया Catwalk, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी - देखें Video

यह वीडियो देखकर आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस गाय के वीडियो (Cow Video) में उसकी चाल काफी मजेदार है. गाय की चाल को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह किसी मॉडल की तरह स्टेज पर कैटवॉक (Catwalk) कर रही है.

गाय ने मॉडल की तरह लहराते हुए बड़े स्टाइल में किया Catwalk, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी - देखें Video

गाय ने मॉडल की तरह लहराते हुए बड़े स्टाइल में किया Catwalk, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हम अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाते. उनमें से ज्यादातर वीडियोज जानवरों के भी होते हैं जो काफी मजेदार होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक गाय कैटवॉक करते हुए नजर आ रही है.

यह वीडियो देखकर आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस गाय के वीडियो (Cow Video) में आप देख सकते हैं कि गाय रोड पर चल रही है, लेकिन उसकी चाल काफी मजेदार  है. गाय की चाल को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह किसी मॉडल की तरह स्टेज पर कैटवॉक (Catwalk) कर रही है.

देखें Video: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गाय के पैर रखने की स्टाइल देखकर तो आप हैरान रह जाएंगे. क्योंकि शायद ही आपने पहले कभी किसी गाय को इस तरह से चलते हुए देखा होगा. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो अबतक 27 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.