Funny Video: मास्टर जी के कहने पर बच्चे ने बोर्ड पर लिख डाला गाय का ऐसा निबंध, पढ़कर हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

School Kid Funny Video Viral: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक स्कूली बच्चे का वीडियो हर किसी का हंसा-हंसाकर बुरा हाल कर रहा है. वीडियो में मास्टर जी बच्चे को गाय पर निबंध लिखने के लिए कहते हैं, लेकिन इस दौरान बच्चा ब्लैकबोर्ड पर जो लिखता है, उसे पढ़कर मास्टर जी के भी होश उड़ जाते हैं.

Funny Video: मास्टर जी के कहने पर बच्चे ने बोर्ड पर लिख डाला गाय का ऐसा निबंध, पढ़कर हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

School Kid Wrote An Essay On Cow: इंटरनेट पर अक्सर बच्चों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें सोशल मीडिया यूजर्स भी बड़े चाव से देखना पसंद करते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों को गुदगुदा रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा टीचर के कहने पर बोर्ड पर गाय का निबंध लिखता नजर आ रहा है, जिसे पढ़कर यकीनन आपका भी हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाएगा. इस मजेदार वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में सामने आए इस फनी वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. वीडियो में एक स्कूली छात्र की हरकत इन दिनों लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. वीडियो की शुरुआत में एक स्कूली बच्चा नजर आ रहा है, जो कि ब्लैकबोर्ड पर चॉक की मदद से कुछ लिख रहा है. इस दौरान वीडियो में एक आवाज सुनाई देती है, जो कि मास्टर जी की है, जो आदर्श नाम के इस बच्चे से कह रहे होते हैं कि, आपको गाय के ऊपर निबंध लिखना है. इस बीच मास्टर जी की बात सुनकर बच्चा तुरंत चॉक से ब्लैकबोर्ड पर कुछ लिखने लगता है, जिसे पढ़कर मास्साब के भी होश उड़ जाते हैं. दरअसल, बच्चा गाय पर निबंध लिखने की जगह ब्लैकबोर्ड पर गाय के ऊपर निबंध लिख देता है. ये वीडियो किस स्कूल का है, इस बात का तो खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस बच्चे को लेकर कमाल के रिएक्शन आ रहे हैं.  

इस हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर memecentral.teb नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. तीन दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को 13 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर कमाल की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वाह आदर्श बेटे.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वर्क स्मार्ट, नॉट हार्ड.'  तीसरे यूजर ने लिखा, 'सीधी बात नो बकवास' 

शिल्पा शेट्टी और रकुल प्रीत सिंह ने अपने अवॉर्ड्स के साथ दिया पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com