कपल ने चट्टान पर पोज देते हुए कराया फोटोशूट, देखकर लोग हैरान, जानिए क्या है Viral Photo का सच

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर ने लोगों को हैरान कर दिया है? लोग समझ ही नहीं पा रहे कि आखिर इस फोटो का सच क्या है? क्योंकि, जिस तरह से एक कपल ने फोटोशूट करवाया है, वह बेहद ही खतरनाक और हैरान कर देने वाला है.

कपल ने चट्टान पर पोज देते हुए कराया फोटोशूट, देखकर लोग हैरान, जानिए क्या है Viral Photo का सच

कपल ने चट्टान पर पोज देते हुए कराया फोटोशूट, देखकर लोग हैरान

आजकल पॉप्युलर होने के लिए लोग किसी भी हद से गुजर जाते हैं. कई बार तो लोग अपनी जान की परवाह भी नहीं करते. कुछ भी अनोखा और खतरनाक काम करके लोग सोशल मीडिया पर छा जाते हैं और सुर्खियों में आ जाते हैं. ऐसे ही सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर ने लोगों को हैरान कर दिया है? लोग समझ ही नहीं पा रहे कि आखिर इस फोटो का सच क्या है? क्योंकि, जिस तरह से एक कपल ने फोटोशूट करवाया है, वह बेहद ही खतरनाक और हैरान कर देने वाला है. वहीं, दूसरी तरफ लोग इस फोटो पर कई तरह के सवाल भी खड़े कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, यह तस्वीर तुर्की के गुलेक महल में क्लिक की गई है. फोटो में एक लड़का चट्टान से काफी अजीबोगरीब तरीके से लटका हुआ है, जबकि लड़की चट्टान पर खड़ी है. फोटो दिखने में बेहद खतरनाक लग रही है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को @sredits नामक यूजर ने शेयर किया है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘क्या आपको ऐसा करने से कोई रोक रहा है?' इस फोटो को देखने के बाद लोग काफी हैरान भी हैं और मजे भी ले रहे हैं.

कुछ यूजर्स इस तस्वीर को लेकर फोटोग्राफर की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ इसे फोटोशॉप्ड बता रहे हैं. लेकिन, सच्चाई किसी को समझ नहीं आ रही है. कुछ का कहना है कि इस तरह तस्वीर खींचवाने के चक्कर में कोई घटना भी घट सकती थी. वहीं, कुछ लोगो मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com