हाथ में तलवार लेकर सड़क पर घूमता दिखा 'Coronavirus', डरकर घर भागे बच्चे - देखें Viral Video

एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां सड़कों पर हाथ में तलवार लेकर कोरोनावायरस को चलता (Coronavirus Walking In The Street With Sword) देखा गया. देखकर बच्चे डर गए और घर भाग निकले. 

हाथ में तलवार लेकर सड़क पर घूमता दिखा 'Coronavirus', डरकर घर भागे बच्चे - देखें Viral Video

सड़क पर घूमता दिखा 'Coronavirus', डरकर घर भागे बच्चे - देखें Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं. प्रतिदिन 3 लाख से ज्यादा मामले आ रहे हैं. ऐसे में कई राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है. सरकार ने भी लोगों से नियमों को सख्ती से पालन करने की अपील की है. इंटरनेट पर भी कई सेलेब्स मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कह रहे हैं. मजेदार वीडियो के साथ-साथ लोग नियमों का पालन करने को कह रहे हैं. हाल ही में कोरोनावायरस बनकर शख्स डांस करता दिख रहा है. अब एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां सड़कों पर हाथ में तलवार लेकर कोरोनावायरस को चलता (Coronavirus Walking In The Street With Sword) देखा गया. देखकर बच्चे डर गए और घर भाग निकले. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर मुंह में कोरोनावायरस का मास्क पहनकर शख्स घूमता दिख रहा है. वो खुद को कोरोनावायरस बता रहा है. उसकी हंसी को सुनकर बाहर घूम रहे बच्चे डर गए और घर भाग निकले. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने इस वीडियो को शेयर किया है. 

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कोरोना आया रे. 2 गज दूरी है जरूरी. बच्चों की खोज.'

देखें Video:


इस वीडियो को उन्होंने 26 अप्रैल को शेयर किया था, जिसके अब तक 400 से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही कई लाइक्स और रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जहां लोगों ने शख्स को कोरोनावायरस बनाकर डांस कराया था. लोगों ने उसको रस्सी से बांधा था और डांस कराते हुए उस पर सैनेटाइजर छिड़का था.