Lockdown में बोर हो रहे लोगों को पुलिसवाले ने कही ऐसी बात, सुनकर IPS बोला- 'कड़वा सच' - देखें Video

आईपीएस ऑफिसर ध्रुमन निम्बले (IPS Officer Dhruman Nimbale) ने एक पुलिसकर्मी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लॉकडाउन में घर पर बोर हो रहे लोगों को कड़वा सच बता रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

Lockdown में बोर हो रहे लोगों को पुलिसवाले ने कही ऐसी बात, सुनकर IPS बोला- 'कड़वा सच' - देखें Video

Lockdown में बोर हो रहे लोगों को पुलिसवाले ने कही ऐसी बात, IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus in India) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, ऐसे में कई राज्यों ने लॉकडाउन (Lockdown) लगाया है और लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की है. पुलिस भी लोगों को नियमों का पालन कराने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है. पुलिस ऑफिसर सोशल मीडिया के जरिए लोगों को घर पर रहने की अपील कर रहे हैं, जिससे मामलों को कम किया जा सके. आईपीएस ऑफिसर ध्रुमन निम्बले (IPS Officer Dhruman Nimbale) ने एक पुलिसकर्मी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लॉकडाउन में घर पर बोर हो रहे लोगों को कड़वा सच बता रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी कहता है, 'घर पर बोर रहे हो, तो अस्पताल में बैठे-बैठे और भी ज्यादा बोर होगे. दीवार पर जब फोटो टंगेगी, तो उसमें तो हिले भी नहीं जाएगा.' इस वीडियो को टिकटॉक पर शेयर किया गया था. आईपीएस ऑफिसर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए मजेदार रिएक्शन दिया है.

उन्होंने लिखा, 'कठोर... कड़वा ... मजेदार ...लेकिन यह सत्य है. अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करें. घर पर रहें. सुरक्षित रहें.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 9 मई को शेयर किया था, जिसके अब तक 4 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 100 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com