लॉकडाउन के बीच चिड़िया घर में गैंडे को देखने पहुंची महिला तो बड़े से जानवर ने किया कुछ ऐसा... देखें पूरा Video

टेक्सास (Texas) में फोर्ट वर्थ चिड़ियाघर (Fort Worth Zoo) में क्रॉकेट नाम का गैंडा जैसे ही अपनी जूकीपर जूकीर काइली को देखता है तो खुशी से उछलने लगता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

लॉकडाउन के बीच चिड़िया घर में गैंडे को देखने पहुंची महिला तो बड़े से जानवर ने किया कुछ ऐसा... देखें पूरा Video

चिड़िया घर में महिला ने किया कुछ ऐसा, खुशी से उछल पड़ा गैंडा

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. चिड़िया घर में महिला ने कुछ ऐसा किया, जिसको देखकर गैंडा खुशी से उछल पड़ा. टेक्सास (Texas) में फोर्ट वर्थ चिड़ियाघर (Fort Worth Zoo) में क्रॉकेट नाम का गैंडा जैसे ही अपनी जू-कीपर काइली को देखता है तो खुशी से उछलने लगता है. वो चारों ओर घूमकर बताता है कि जूकीर को देखकर वो कितना खुश है. न्यूज एजेंसी SWNS ने इस वीडियो के शेयर करते हुए बताया कि जानवर अपने जूकीपर को देखकर कितना खुश हो जाता है. वो महिला को देखकर इधर-उधर भागने लगता है.''

छह वर्षीय राइनो को काइली का पीछा करते हुए देखा गया, जैसे ही गैंडे को देखकर काइली उछली तो वो भी उछलने लगा. रियल फिक्स मैगजीन के अनुसार चिड़ियाघर के प्रवक्ता ने बताया कि काइली जैसे ही राइनो के पास पहुंची और उछलने लगी तो खुशी के मारे गैंडा भी उछलने लगा और दौड़ लगाने लगा. 

कोरोनोवायरस महामारी के कारण फोर्ट वर्थ चिड़ियाघर 14 मार्च से सार्वजनिक रूप से बंद कर दिया गया है. हालांकि, कर्मचारी और रखवाले, जानवरों को खिलाने और देखभाल करने के लिए चिड़ियाघर में हर दिन आते हैं.

इस चिड़िया घर में तीन गैंडे हैं, जिसमें क्रॉकेट सबसे छोटा है. वो काफी चंचल और उत्साहित रहता है. जब भी जूकीपर उससे बात करने पहुंचती हैं तो वो खुशी के मारे उछलने लगता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो फेसबुक पर हिट साबित हुआ है, जहां इसे 2 लाख से अधिक बार देखा गया है. एक यूजर ने लिखा, ''लॉकडाउन में गैंडों को अपनी जूकीपर की बहुत याद आ रही होगी. जैसे ही उसने अपनी दोस्त को देखा तो वो उछलने लगा. बहुत शानदार वीडियो है ये.''