नहीं मिला ICU बेड, मुंह पर लगा ऑक्सीजन मास्क, 10 दिन से इमरजेंसी वॉर्ड में कोरोना से ऐसे लड़ रही है लड़की - देखें Video

दिल्ली (Delhi) के एक अस्पताल में भर्ती 30 वर्षीय लड़की शानदार अंदाज में कोरोना से लड़ना सिखा (Girl Fighting For His Life In Covid Emergency Ward) रही हैं. उनकी कहानी को डॉक्टर ने खुद शेयर किया है और खूब तारीफ (Doctor Praises Her) की है.

नहीं मिला ICU बेड, मुंह पर लगा ऑक्सीजन मास्क, 10 दिन से इमरजेंसी वॉर्ड में कोरोना से ऐसे लड़ रही है लड़की - देखें Video

नहीं मिला ICU बेड, तो 10 दिन से इमरजेंसी वॉर्ड में कोरोना से ऐसे लड़ रही है लड़की - देखें Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर भारत में आ चुकी है और प्रतिदिन 3 लाख से ज्यादा मामले दर्ज हो रहे हैं. इस लहर की चपेट में युवा भी आ रहे हैं और कई जान गंवा रहे हैं. डॉक्टर भी उनको बचाने के लिए दिन-रात महनत कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई ऐसे किस्से और कहानियां, जिनसे दूसरों को भी हिम्मत मिल रही है. दिल्ली (Delhi) के एक अस्पताल में भर्ती 30 वर्षीय लड़की शानदार अंदाज में कोरोना से लड़ना सिखा (Girl Fighting For His Life In Covid Emergency Ward) रही हैं. उनकी कहानी को डॉक्टर ने खुद शेयर किया है और खूब तारीफ (Doctor Praises Her) की है. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

अस्पताल में इमरजेंसी फिजिशन डॉक्टर मोनिका लंगेह ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया. वीडियो में लड़की के मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ है और पास ही 'लव यू जिंदगी...' सॉन्ग चल रहा है.

डॉक्टर मोनिका ने कैप्शन में लिखा, 'यह लड़की सिर्फ 30 साल की है और इसे आईसीयू बेड नहीं मिला था. गंभीर हालत में इलाज कोविड इमरजेंसी में शुरू हुआ. पिछले 10 दिनों से इलाज चल रहा है. एनआईवी सपोर्ट पर है, रेमडेसिविर दिया जा चुका है और प्लाज्मा थेरेपी भी हो चुकी है. लड़की की इच्छाशक्ति काफी मजबूत है. आज उसने मुझसे गाना चलाने के लिए पूछा. मैंने मान लिया. लेसन - कभी हिम्मत मत हारो.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 8 मई को शेयर किया था, जिसके अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 40 हजार से ज्यादा लाइकस् और 8 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने लड़की की खूब तारीफ की है. यूजर्स ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com