स्कॉटलैंड में पुलिस कर रही थी कार की जांच तभी शीशे से बाहर आया यह असामन्य 'यात्री'

एक स्कॉटिश पुलिसमैन उस वक्त दंग रह गया, जब एक रूटीन जांच के दौरान, एक कार के अंदर बैठा अल्पाका गाड़ी के शीशे से बाहर आ गया. ट्विटर पर शेयर की गई ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं और शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं.

स्कॉटलैंड में पुलिस कर रही थी कार की जांच तभी शीशे से बाहर आया यह असामन्य 'यात्री'

तेजी से वायरल हो रही इन तस्वीरों में गाड़ी के शीशे से बाहर आ गई यह चीज.

आपने कई लोगों को देखा होगा, जो अपने पेट डॉग या कैट को अपनी कार में बैठाकर सैर पर ले जाते हैं, लेकिन स्कॉटलैंड में एक ऐसा शख्स है, जो ऊंट जैसे जानवर को गाड़ी में बैठा कर घुमाने निकला और जब पुलिस वाले ने रूटीन जांच के लिए गाड़ी को रोका, तो उसने पुलिस वाले का भी वेलकम कर दिया. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और अब तक सैकड़ों लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

दरअसल, पुलिस वाले को जरा भी अंदाजा नहीं था कि जिस कार की जांच करने के लिए वह जा रहा है, उसके अंदर एक बड़ा सा अल्पाका जानवर बैठा हुआ है. जैसे ही उसने कार के अंदर झांका तो खिड़की में से अल्पाका बाहर आ गया और पुलिस वाले को भी दंग कर दिया. आइए आपको भी दिखाते हैं यह वायरल फोटो.

यहां देखें तस्वीर

'हैलो सर... मैं भी एक यात्री हूं'

ट्विटर पर फोर्थ वैली पुलिस ने फोटो शेयर कर बताया कि पुलिस ने निरीक्षण के लिए क्रेगफोर्थ, स्टर्लिंग में एक ब्लैक एस्टेट कार को रोका था. जहां निरीक्षण के दौरान कुछ असामान्य यात्रियों को देखा गया. दरअसल, ट्विटर पर शेयर की गई इन दो फोटोज़ में आप देख सकते है कि एक पुलिस ऑफिसर कार की जांच करने के लिए आता है, तो खिड़की में से एक भूरे रंग का अल्पाका झांकने लगता है. जिसे देखकर पुलिस वाला भी हैरान रह जाता है.

पिता ने बेटे को दिया ऐसा सरप्राइज कि फफक-फफक कर रो पड़ा बेटा

फोटो देख नेटिजन्स हुए खुश

ट्विटर पर शेयर की गई ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं और शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं. एक नेटिजन ने इस पर कमेंट किया, 'बस कार में अपने पालतू अल्पाका पैकर के साथ घूमें. जैसे आप करते हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा कि, 'यह वाकई अद्भुत है.' तीसरे यूजर ने इस पर कमेंट किया कि, 'यह गोल्ड स्टैंडर्ड पोस्टिंग है. स्थानीय पुलिस न्यूज में वहीं, अल्पाका गुस्से में.' 

केरल की सड़कों पर साड़ी पहन महिला ने की गजब की Skating, देखने वालों के मुंह से निकला-'वाह क्या बात है'

क्या होता है अल्पाका

अल्पाका एक बेहद ही असाधारण जानवर होता है, जो दक्षिण अमेरिकी ऊंट स्तनपायी की एक प्रजाति है. यह ऊंट ही दिखता है, लेकिन आकार में उससे छोटा होता है, लंबी गर्दन, बालों से भरा हुआ शरीर, खड़े कान इसे अन्य जानवरों से अलग बनाते है. ऐसे किसी जानवर को कार में बैठा देखकर कोई भी दंग रह सकता है.

देखें वीडियो- कियारा आडवाणी डांस क्लास के बाहर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com