बुजुर्ग को बैठाया पीठ पर, फिर पहाड़ियां चढ़कर Vaccination Centre ले गया पुलिस अधिकारी, दिल छू लेगा VIDEO

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के रहने वाले मोहन सिंह (Mohan Singh) नाम के एक पुलिसकर्मी ने इंसानियत की एक नई मिसाल कायम की है.

बुजुर्ग को बैठाया पीठ पर, फिर पहाड़ियां चढ़कर Vaccination Centre ले गया पुलिस अधिकारी, दिल छू लेगा VIDEO

बुजुर्ग को बैठाया पीठ पर, फिर पहाड़ियां चढ़कर Vaccination Centre ले गया पुलिस अधिकारी.

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के रहने वाले मोहन सिंह (Mohan Singh) नाम के एक पुलिसकर्मी ने इंसानियत की एक नई मिसाल कायम की है. लोग मोहन सिंह के लोगों की मदद करने के जज़्बे को सलाम कर रहे हैं. दरअसल, मोहन सिंह ने एक बुजुर्ग व्यक्ति को अपनी पीठ पर बैठाकर बेहद मुश्किल पहाड़ियों पर चढ़कर टीकाकरण केंद्र तक पहुंचाया.  बुजुर्ग व्यक्ति को टीकाकरण केंद्र तक ले जाते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आया है. वीडियो सामने आते ही लोग उनकी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं और उनके जज़्बे और हौसले को सलाम कर रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह ने पुलिस अधिकारी का शानदार वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मोहन सिंह किस तरह पहाड़ियों के मुश्किल रास्ते पर बुजुर्ग आदमी को अपनी पीठ पर बैठकर वैक्सीनेशन सेंटर ले जा रहे हैं. 

मंत्री ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "जिला रियासी के हमारे फ्रंटलाइन योद्धा एसपीओ मोहन सिंह पर हमें गर्व है, जिन्होंने 72 वर्षीय अब्दुल गनी को अपने कंधे पर उठाकर टीका लगवाने में मदद की."

16 सेकेंड के इस वीडियो पर अब तक 6 हजार से ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं. लोग कमेंट सेक्शन पुलिस अधिकारी की जमकर तारीफें कर रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा, "भारत माता की जय."


एक यूजर ने लिखा, "जवान को सलाम."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक अन्य यूजर ने लिखा, "जय हिंद जवान. मजहब नहीं सिखाता हमें आपस में बेर रखना. अपने भी पराए लगने लगे हैं हमें, इन नेताओं के ज्ञान से."