पंजाब चुनाव में सुपरहीरो थॉर बन विरोधियों पछाड़ते दिखे चन्नी, मजेदार वीडियो देख खूब हंसे लोग

कांग्रेस (Congress) ने एक नया वीडियो जारी करते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) की एंट्री थॉर के रूप में कराई है. इस वीडियो में चरणजीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू सहित कई बड़े दिख रहे हैं.

पंजाब चुनाव में सुपरहीरो थॉर बन विरोधियों पछाड़ते दिखे चन्नी, मजेदार वीडियो देख खूब हंसे लोग

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

देशभर के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव जल्द होने जा रहे हैं. ऐसे में हर पार्टी एक-दूसरे को मात देने के लिए हर पैंतरा आजमा रही है. लेकिन पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Election) की जंग बेहद दिलचस्प हो गई है. यहां कांग्रेस (Congress), आम आदमी पार्टी (AAP) और बीजेपी (BJP) समेत कई स्थानीय दल एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए हैं. ये जंग सिर्फ चुनावी मैदान में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी लड़ी जा रही है. इसी बीच कांग्रेस और आम आदमी पार्टी जैसी पार्टियां सोशल मीडिया के जरिए वीडियो वार का सहारा ले रही हैं.

इसी कड़ी में कांग्रेस (Congress) ने एक नया वीडियो जारी करते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) की एंट्री थॉर के रूप में कराई है. इस वीडियो में चरणजीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू सहित कई बड़े दिख रहे हैं. यह वीडियो पंजाब कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इसमें लिखा गया है कि हम वह सब करेंगे जो अपने पंजाब और यहां के लोगों को बुरी ताकतों के चंगुल से छुड़ाने के लिए करना होगा. वीडियो में थॉर के चेहरे पर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का चेहरा लगाया गया है.

यहां देखिए वीडियो-

इसी वीडियो में कांग्रेस नेता सुनील जाखड़, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और नवजोत सिंह सिद्धू को उनके सहयोगी के तौर पर नजर आ रहे हैं. थॉर के रूप में जैसे ही पंजाब के मौजूदा सीएम चन्नी की एंट्री होता है वैसे ही वह किरदार अपने दुश्मनों से कहता है कि अब नहीं बचोगे तुम लोग. इसके बाद चन्नी अपनी कुल्हाडी की बदौलत बाकी विपक्षी नेताओं को पछाड़ते दिख रहे हैं. असल में ये वीडियो (Video) है ही इतना दिलचस्प लो इसे देख खूब हंसने लगे.

ये भी पढ़ें: युवराज सिंह बने पिता, सोशल मीडिया पर फैंस ने कहा- युवी को छोटा युवराज मुबारक!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो पोस्ट किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. आपको बता दें पंजाब की चुनावी जंग में यह पहला मौका नहीं जब वीडियो के जरिए विरोधी पार्टी एक-दूसरे पर निशाना साध रही हो. आपको याद होगा कि इससे पहले आप ने अपने सीएम कैंडिडेट भगवंत मान की एंट्री शाहरुख खान के रूप में कराई थी. इस वीडियो में बॉलीवुड फिल्म 'हे बेबी' के गाने दिल दा मामला को इस्तेमाल किया था. जो कि लोगों को खूब पसंद आया था.