लॉकडाउन में चिराग ने की पिता रामविलास पासवान की दाढ़ी ट्रिम, शेयर किया Video

चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "मुश्किल समय है, लेकिन देखिए लॉकडाउन (Lockdown) का एक अच्छा पहलू भी है. कभी नहीं पता था कि ये कौशल (स्किल) भी हैं! चलिए कोरोनावायरस से लड़ें और सुंदर लम्हें भी संजोये!

लॉकडाउन में चिराग ने की पिता रामविलास पासवान की दाढ़ी ट्रिम, शेयर किया Video

खास बातें

  • कोरोनावायरस खतरे की वजह से देशभर में लॉकडाउन
  • लॉकडाउन की वजह से सैलून बंद
  • चिराग ने ट्रिम की पिता रामविलास पासवान की दाढ़ी
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के लिए लागू लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की गई है. इसके अलावा, सभी गैर-जरूरी चीजों की आपूर्ति भी बंद है, इस दौरान, सोशल मीडिया पर लोग कई फनी वीडियो और इन पलों की झलक साझा कर रहे हैं. इसी तरह की एक झलक लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने भी ट्विटर पर साझा की है. चिराग पासवान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पिता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की दाढ़ी ट्रिम करते हुए नजर आ रहे हैं. 

चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "मुश्किल समय, लेकिन देखिए लॉकडाउन का एक शानदार पहलू भी है. कभी नहीं पता था कि ये कौशल (स्किल) भी हैं! कोरोनावायरस से लड़ें और सुंदर लम्हें भी संजोये!

बता दें कि कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए 14 अप्रैल तक पूरा देश में लॉकडाउन लगाया गया है ताकि इस खतरनाक वायरस पर काबू पाया जा सके. पीएम मोदी ने इस दौरान, लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की थी. यहा तक कि लॉकडाउन (Lockdown) के चलते केंद्र सरकार के अधिकांश मंत्री भी घर से काम कर रहे हैं. हालांकि, सूत्रों के मुताबिक, पीएमओ की ओर से केंद्र सरकार के सभी मंत्रियों से कहा गया है कि वे सोमवार से अपने-अपने कार्यालयों में जाना शुरू कर दें. सभी मंत्री दफ्तरों से काम करेंगे. दफ्तरों में काम करते समय सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखने के लिए कहा गया है.

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मृतकों की संख्या रविवार को 273 हो गई और कोविड-19 मरीजों की संख्या 8,356 पर पहुंच गई. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, देश में अब भी 7,367 लोग संक्रमण की चपेट में हैं जबकि 715 लोग ठीक हुए और एक व्यक्ति विदेश चला गया है. मंत्रालय ने बताया कि शनिवार शाम से करीब 34 और लोगों की मौत हुई. अब तक सबसे ज्यादा 127 मौतें महाराष्ट्र में हुई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com