चिराग ने तेजस्वी को दी बधाई लेकिन सहयोगी से सावधान रहने की दी हिदायत  

लोजपा के युवा नेता चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को ट्वीट कर बधाई दी है. लेकिन साथ ही साथ यह भी कहा कि उनके नए सहयोगी ने बिहार के लोगों की उम्मीद पूरी नहीं की है.

चिराग ने तेजस्वी को दी बधाई लेकिन सहयोगी से सावधान रहने की दी हिदायत  

चिराग पासवान ने ट्वीट कर तेजस्वी को दी बधाई.

नई दिल्ली :

बिहार में सत्ता परिवर्तन के साथ ही नए मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री को काफी बधाईयां मिल रही है. इन्ही बधाइयों की श्रृंखला में चिराग पासवान के बधाई संदेश की भी चर्चा हो रही है. चिराग पासवान ने ये बधाई ट्वीट के जरिए भेजी है. इस संदेश में शुभकामना भी है और आलोचना भी. लोजपा नेता चिराग पासवान ने जहां एक तरफ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को अपनी शुभकामना भेजी है वहीं उन्होंने नीतीश कुमार का बिना नाम लिए उनकी आलोचना भी की है.

चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में कहा,” बिहार सरकार के उप मुख्यमंत्री बनने पर तेजस्वी यादव जी आप को ढेरों शुभकामनाएं. बिहार आपसे विकास की उम्मीद रखता है. आप के नए सहयोगी से अभी तक बिहारवासियों को विकास में निराशा ही प्राप्त हुई है. आप को एक बार पुनः बधाई.” 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दूसरी तरफ चिराग पासवान के चाचा और केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने इस सत्ता परिवर्तन को सही नहीं ठहराया. उन्होंने कहा,”कल जो भी हुआ वह सही नहीं हुआ. ये बिहार के हित के लिए सही नहीं हुआ. 2020 में जब चुनाव हुए और 43 विधायक उनके दल के चुन कर आए थे इसके बावजूद नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया गया. नीतीश जी ऐसा कुछ कर सकते हैं हमें इसकी खबर नहीं थी.”