विज्ञापन
This Article is From Dec 02, 2017

इस चाइनीज दंपति के बैग से मिले 200 जिंदा कॉकरोच, एयरपोर्ट पर हड़कंप

ग्लोबल टाइम्स के मुताबिक, गुआंग्डोंग प्रांत के बैयुन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के सुरक्षा अधिकारी ने जब इस युगल के बैग को एक्स-रे मशीन से जांच किया, तब उनके सामानों में इन कॉकरोच को देखा गया

इस चाइनीज दंपति के बैग से मिले 200 जिंदा कॉकरोच, एयरपोर्ट पर हड़कंप
प्रतीकात्मक फोटो
नई दिल्ली: आए दिन दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से अजीबो-गरीब खबरें सामने आती हैं. एक ऐसी ही एक खबर चाइना से जिसे जानने के बाद सभी चकित रह जाएंगे. दरअसल, यह वाकया चाइना के एक एयरपोर्ट पर घटित हुआ. एयरपोर्ट कर्मी उस समय आश्चर्यचकित हो गए, जब उन्होंने देखा कि एक पैसेंजर के सामान में सैकड़ों कॉकरोच हैं. कॉकरोच को देखकर वहां मौजूद सभी लोग चकित रह गए. स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यह घटना बीते 25 नवंबर को घटी है. एयरपोर्टकर्मी पर एक बुजुर्ग जोड़े के सामान का निरीक्षण करने के बाद सैकड़ों जिंदा कॉकरोच को देखने के बाद चौंक गए. इन क्रॉकरोच को देखकर वहां मौजूद एक महिलाकर्मी की आंखों में आंसू आ गए.

यह भी पढ़ें:  महिला को कार में दिखी ऐसी चीज की उड़ गए होश, वीडियो हो रहा है वायरल

ग्लोबल टाइम्स के मुताबिक, गुआंग्डोंग प्रांत के बैयुन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के सुरक्षा अधिकारी ने जब इस युगल के बैग को एक्स-रे मशीन से जांच किया, तब उनके सामानों में इन कॉकरोच को देखा गया. एक सुरक्षा अधिकारी ने ग्लोबल टाईल्स को बताया, "वे एक बाल्टी ले जा रहे थे, लेकिन जब एक्स-रे मशीन में उनके सामानों की जांच की गई, तब यह कॉकरोच दिखाई दिए.” उन्होंने कहा कि हमारे स्टाफ में से एक ने उनका सामान खोला और कॉकरोच को देख चिल्ला पड़ा.

यह भी पढ़ें: बंदरों के साथ रोज खेलता है डेढ़ साल का यह बच्‍चा, देखें इनकी दोस्‍ती

जब उनसे पूछा गया कि उनके सामान में इतने सारे जिंदा कॉकरोच क्यों थे, तो उस आदमी ने कहा कि वे अपनी पत्नी की त्वचा की हालत के लिए घरेलू उपचार का हिस्सा थे.उसने बताया कि आप कुछ औषधीय क्रीम में इन कॉकरोच को मिलाकर त्वचा पर लगाया जाता है. उस आदमी ने अपनी पत्नी की त्वचा की स्थिति पर विस्तार से बताने से इनकार कर दिया.

VIDEO: कुत्ते को घुमाने को लेकर दिल्ली के सफदरजंग इलाके में चली गोली
 बीबीसी ने चीनी अख़बार बीजिंग यूथ डेली को बताया कि उस युगल ने इन कॉकरोच को बाद में छोड़ दिया, क्योंकि उन्हें अपने साथ इन कॉकरोच को विमान पर ले जाने की इजाजत नहीं दी गई.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भीख मांगने से बेहतर है काम करूं... बेटे से परेशान 55 साल की महिला की कहानी कर देगी भावुक, घर खर्च के लिए रात को चलाती हैं ऑटो
इस चाइनीज दंपति के बैग से मिले 200 जिंदा कॉकरोच, एयरपोर्ट पर हड़कंप
गर्मी से तपते ऑटो को ठंडा-ठंडा कूल-कूल रखने के लिए ड्राइवर ने लगाया तगड़ा जुगाड़, देख लोग बोले- ये तो ऑर्गेनिक ऑटो है
Next Article
गर्मी से तपते ऑटो को ठंडा-ठंडा कूल-कूल रखने के लिए ड्राइवर ने लगाया तगड़ा जुगाड़, देख लोग बोले- ये तो ऑर्गेनिक ऑटो है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com