लड़के ने गर्लफ्रेंड को दिया नोटों का गुलदस्ता, आइडिया सोशल मीडिया पर हुआ VIRAL

लड़के ने गर्लफ्रेंड को दिया नोटों का गुलदस्ता, आइडिया सोशल मीडिया पर हुआ VIRAL

चांगचुंग शहर में रहने वाले लड़के ने बताया कि वह नए नोटों से बना गुलदस्ता लेकर अपनी गर्लफ्रेंड के पास गया.

बीजिंग:

लोग अपने प्रियजनों को इंप्रेस करने के लिए तरह-तरह के तोहफे की तलाश करते हैं. ऐसा ही एक मामला चीन में सामने आया. यहां एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए फूलों के बजाय नोटों से बना गुलदस्ता भेंटकर अपने प्यार का इजहार किया. लड़के का यह तरीका लड़की को इतना पसंद आया कि वह उसे मना ही नहीं कर पाई. यह अनोखा गुलदस्ता पाकर लड़की बेहद खुश हो गई. उसने कभी सोचा ही नहीं था कि कभी कोई लड़का उसे ऐसा गिफ्ट भी देगा. लड़के का कहना है कि वह गर्लफ्रेंड को कोई ऐसा तोहफा देना चाहता था, जिसे वह नापसंद न कर सके. इसके लिए लड़के ने गर्लफ्रेंड को नए नोटों से बना गुलदस्ता भेंट करने का फैसला लिया.

चांगचुंग शहर में रहने वाले लड़के ने बताया कि वह नए नोटों से बना गुलदस्ता लेकर अपनी गर्लफ्रेंड के पास गया और कहा, 'हम कामना करते हैं कि नया साल आपके लिए बेहतर हो.' पूरे गुलदस्ते में 100-100 के चीनी युआन थे. बताया जा रहा है कि भारतीय कैरेंसी के मुताबिक गुलदस्ते में 971243.28 रुपए के नोट लगे थे.


लड़की को इंप्रेस करने के इस तरीके को सोशल मीडिया में काफी सराहा जा रहा है. एक यूजर ने लिखा है कि यह फूलों के गुलदस्ते से बेहतर विकल्प है. फूलों के गुलदस्ते कुछ दिन बाद सूख जाते हैं, लेकिन ये सदैव एक जैसे ही रहेंगे.

मालूम हो कि भारत में बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती को इंप्रेस करने के लिए उनकी पार्टी के कार्यकर्ता नोटों की विशालकाय माला भेंट कर चुके हैं. इस बात की भारी आलोचना होती है. अब देखना दिलचस्प होगा कि गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए नोटों का गुलदस्ता देने का आइडिया कितना सफल होता है. इसी साल वैलेंटाइन डे पर महाराष्ट्र के युवक ने अपनी प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिए महंगी कार में दो हजार रुपए के नए नोट चिपकाकर भेंट किया था, जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com