शिक्षक की विदाई के मौके पर फुट-फुटकर रोए बच्चे, वीडियो हुआ वायरल

शिक्षक हमारे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण अंग होते हैं. वो हमें अज्ञान से प्रकाश की ओर ले जाते हैं. हमें अक्षर का ज्ञान देते हैं. साथ ही साथ हमें सही मार्गदर्शन देते हैं. सच कहा जाए तो शिक्षक के बिना जीवन अधूरा है.

शिक्षक की विदाई के मौके पर फुट-फुटकर रोए बच्चे, वीडियो हुआ वायरल

शिक्षक हमारे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण अंग होते हैं. वो हमें अज्ञान से प्रकाश की ओर ले जाते हैं. हमें अक्षर का ज्ञान देते हैं. साथ ही साथ हमें सही मार्गदर्शन देते हैं. सच कहा जाए तो शिक्षक के बिना जीवन अधूरा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्चे शिक्षक की विदाई में रो रहे हैं. वायरल वीडियो पर लोग कमेंट्स कर रहे हैं.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शिक्षक की विदाई हो रही है. वीडियो के कैप्शन के आधार पर कहा जा सकता है कि शिक्षक की विदाई समारोह के दौरान लोग गले मिलकर उन्हें विदाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो पर लोग कमेंट्स कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को @ragiing_bull नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को  2 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं हज़ारों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं.