खौलते हुए पानी से भरी कड़ाही में ध्यान लगाकर बैठ गया बच्चा, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, लोग बोले- अंधभक्तों का कोई इलाज नहीं

सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो देखकर आप यही सोचते रह जाएंगे कि जो दिखाई दे रहा है क्या वो वाकई सच है ?

खौलते हुए पानी से भरी कड़ाही में ध्यान लगाकर बैठ गया बच्चा, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, लोग बोले- अंधभक्तों का कोई इलाज नहीं

खौलते हुए पानी से भरी कड़ाही में ध्यान लगाकर बैठ गया बच्चा

अगर हमारे शरीर के किसी भी हिस्से पर गर्म चाय, दूध या पानी गिर जाता है, तो हमारी जान निकल जाती है. लेकिन, सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो देखकर आप यही सोचते रह जाएंगे कि जो दिखाई दे रहा है क्या वो वाकई सच है ? क्योंकि खौलते हुए पानी में समाधि लगाकर बैठ जाने की कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है. ये वीडियो कहां का है, कब का है, फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन, इंटरनेट पर इस वीडियो ने सभी को हैरान कर रखा है.

ट्विटर पर इस वीडियो को @iSandeepBisht नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है-  ये है 2021 का भारत. हालांकि, उन्होंने इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है कि ये वीडियो कब फिल्माया गया और कहां का है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा खौलते हुए पानी से भरी कड़ाही में ध्यान लगाकर बैठा है और हाथ जोड़े हुए है. कड़ाही में भरा पानी खौलते हुए दिखाई दे रहा है, जबकि बाकी का हिस्सा फूलों से ढका हुआ है. आसपास लोगों की भीड़ जमा है, लोग हैरानी से बच्चे को देख रहे हैं. कुछ लोग तो मोबाइल से वीडियो भी बना रहे हैं. आप देख सकते हैं कि कड़ाही चूल्हे पर रखी है और उसकी लकड़ियां धू-धू करके जल रही हैं. बच्चे के पीछे की ओर ऊपर एक पोस्टर भी लगा है, जिसपर लिखा है भक्त प्रहलाद.