बच्चे ने खाने के बाद दिया अजीबोगरीब एक्सप्रेशन, आनंद महिंद्रा बोले- इसे देखने के बाद नहीं खा सकता जापानी फूड - देखें Video

बिज़नेस टाइकून आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में आनंद महिंद्रा ने जापानी फूड ऑर्डर करने के लिए अपनी इच्छा व्यक्त की, लेकिन एक बच्चे का मजेदार वीडियो देखने के बाद उन्होंने अपना फूड ऑर्डर कैंसिल कर दिया.

बच्चे ने खाने के बाद दिया अजीबोगरीब एक्सप्रेशन, आनंद महिंद्रा बोले- इसे देखने के बाद नहीं खा सकता जापानी फूड - देखें Video

बच्चे ने खाने के बाद दिया अजीबोगरीब एक्सप्रेशन, आनंद महिंद्रा बोले- इसे देखने के बाद नहीं खा सकता जापानी फूड

बिज़नेस टाइकून आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने मजेदार ट्वीट से हम सभी को एंटरटेन करते रहते हैं. हाल ही में एक ट्वीट में, आनंद महिंद्रा ने जापानी फूड (Japanese food) ऑर्डर करने के लिए अपनी इच्छा व्यक्त की, लेकिन एक बच्चे का मजेदार वीडियो देखने के बाद उन्होंने अपना फूड ऑर्डर कैंसिल कर दिया. दरअसल, बच्चे ने पहली बार वसाबी (wasabi) का स्वाद चखा और बेहद अजीबोगरीब एक्सप्रेशन जिसके बाद आनंद महिंद्रा का मन बदल गया.

आनंद महिंद्रा ने एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उसकी मां उसे पहली बार वसाबी खिला रही है. बच्चे का यह वीडियो काफी फनी है, क्योंकि बच्चा इसमें काफी मजेदार एक्सप्रेशन दे रहा है. जब उसकी मां ने उसे वसाबी खिलाने की कोशिश की, तो पूछा "क्या तुम इसे खाना चाहते हो?" महिला पूछती है और बच्चा जवाब में नहीं कहना है, लेकिन फिर वह उसे सूंघता है. यह महसूस करने के बाद कि बच्चा वास्तव में इसका विरोध कर रहा है, महिला उसके मुंह में वसाबी का एक छोटा सा टुकड़ा डालती है, जिससे बेचारा बच्चा 'मदद' के लिए रोने लगता है.

देखें Video: 

जापानी-विशेष वसाबी के प्रति बच्चे की प्रतिक्रिया ने आनंद महिंद्रा को जापानी भोजन को ऑर्डर करने के बारे में उनके मन को बदल दिया. पोस्ट पर, उन्होंने लिखा: "आज शाम को जापानी टेकआउट खाना ऑर्डर करने जा रहा था ... लेकिन मैंने इसे देखने के बाद अपना मन बदल दिया है. मुझे खाने के लिए बहुत मुश्किल हो रही है..."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि वसाबी एक पेस्ट जैसा मसाला है जिसे आमतौर पर जापानी व्यंजनों में इस्तेमाल किया जाता है और इसे सुशी जैसे व्यंजनों के साथ जोड़ा जाता है. यह अत्यधिक तीखा और मसालेदार होता है.