बच्चा नहीं जाना चाहता था स्कूल, गुस्से में सड़क पर ही फेंक दिया स्कूल बैग, फिर मां ने ऐसे सिखाया सबक - देखें VIDEO

ये वीडियो एक छोटे बच्चे का है, जिसमें वो स्कूल न जाने की ज़िद कर रहा है और गुस्से में सड़क पर ही अपना बैग फेंक देता है. जिसपर उसकी मां भी गुस्सा जाती है और फिर आगे जो हुए वो देखकर तो हर बच्चे को सबक मिलेगा.

बच्चा नहीं जाना चाहता था स्कूल, गुस्से में सड़क पर ही फेंक दिया स्कूल बैग, फिर मां ने ऐसे सिखाया सबक - देखें VIDEO

बच्चा नहीं जाना चाहता था स्कूल, गुस्से में सड़क पर ही फेंक दिया स्कूल बैग

बहुत से छोटे बच्चे अक्सर स्कूल जाने से बचते हैं और स्कूल न जाने कि ज़िद करते हैं. कुछ बच्चों को तो उनके माता-पिता जबरदस्ती स्कूल भेजते हैं. बच्चों के लिए स्कूल जाना भी बहुत जरूरी है, क्योंकि अगर वो सही समय पर स्कूल नहीं गए तो उनकी शिक्षा पर उसका बुरा असर पड़ेगा और वो बाकी बच्चों से पीछे रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक छोटे बच्चे का है, जिसमें वो स्कूल न जाने की ज़िद कर रहा है और गुस्से में सड़क पर ही अपना बैग फेंक देता है. जिसपर उसकी मां भी गुस्सा जाती है और फिर आगे जो हुए वो देखकर तो हर बच्चे को सबक मिलेगा.

वायरल हो रहे इश वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा घर से बाहर निकलता है और घर से निकलते ही वो गुस्से में अपना स्कूल बैग सड़क पर फेंक देता है. पीछे से उसकी मं आती है, बच्चे को बैग फेंकता देख वो गुस्सा जाती है और बैग उठाकर पहले तो वो बच्चे को मारती है फिर उसका हाथ पकड़कर जबरदस्ती उसे साथ लेकर जाने लगती है. बच्चा फिर भी मां से स्कूल न जाने की ज़िद करते हुए दिखाई दे रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इसे बार-बार देख रहे हैं और इस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजरर ने लिखा- ऐसे ही बच्चे आगे चलकर कुछ नहीं कर पाते हैं. दूसरे ने लिखा- ऐसे बच्चों के अपना बचपन हमेशा याद रहता होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत जैसे देशों को और मानवीय मदद करनी चाहिए : पोलैंड की वार स्टडीज यूनिवर्सिटी के प्रमुख